ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश: महिला डांसर पर पैसा उड़ाना पड़ा भारी, पुलिस कॉन्सटेबल हुआ सस्पेंड

इससे पहले इसी हफ्ते तेलंगाना के एक पुलिस सब इंस्पेक्टर को एक महिला होमगार्ड से मसाज करवाने का वीडियो सामने आया था।

महिला डांसर पर नोट उड़ाते सब इंस्पेक्टर।

उत्तर प्रदेश पुलिस के एक कॉन्सटेबल को महिला डांसर के ऊपर पैसा उड़ाना भारी पड़ गया। गोंडा में हुए एक प्रोग्राम में इस तरह महिला डांसर पर पैसे उड़ाने पर आरोपी कॉन्सटेबर को सस्पेंड कर दिया गया है। न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार ये घटना 13 नवंबर की है और बुधवार को इसका वीडियो वायरल हुआ है। गोंडा के एसपी उमेश कुमार के अनुसार,” पुलिस कॉन्सटेबल चंद्रराकेश भास्कर को गोंडा में एक कार्यकर्म में महिला डांसर पर पैसे उड़ाने के चलते सस्पेंड कर दिया गया है। वायरल हो रहे वीडियो में कॉन्सटेबल वर्दी में नजर आ रहा है। वहीं महिला भड़कीले गाने पर नाच रही हैं। महिला डांसर को वो नोट की गड्डी दिखा रहा है। वहीं एक दूसरा शख्स वीडियो में नीचे पड़े नोट उठाता दिख रहा है।

कार्यकर्म में मौजूद दूसरे कई लोग भी अपने फोन से वीडियो बनाते दिख रहे हैं। इससे पहले इसी हफ्ते तेलंगाना के एक पुलिस सब इंस्पेक्टर को एक महिला होमगार्ड से मसाज करवाने का वीडियो सामने आया था। जिसके बाद आरोपी सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया। तो वहीं एक ऐसा ही दूसरा मामला हैदराबाद में सामने आया था। जहां पर एक पुलिस अधिकारी वर्दीधारी पुरुष होमगार्ड से मसाज करवाता हुआ पाया गया था। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसके बाद आरोपी अधिकारी के खिलाफ जांच के आदेश दिए गए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूपी: बीमार मह‍िला का फ‍िंगरप्र‍िंट मांग रहा था दुकानदार, आधार बि‍ना नहीं म‍िला राशन, हुई मौत
2 गोरखपुर: सीएम योगी आदित्‍यनाथ के पूर्व संसदीय क्षेत्र में लड़कों ने महिला को सरेआम पीटा, सीसीटीवी में कैद हुई घटना
3 राम मंदिर मामला: यूपी सीएम योगी आदित्‍यनाथ से मिले श्री श्री रविशंकर