ताज़ा खबर
 

वीडियो: भाजपा विधायक के सामने बेटे और समर्थक की गुंडागर्दी, टोलकर्मी को पीटा

विधायक पूरन प्रकाश द्वारा इस तरह की यह कोई पहली घटना हुई हो। इससे पहले भी विधायक पूरन प्रकाश 29 अक्टूबर 2016 को इसी टोल पर टोलकर्मी से उलझ चुके हैं और उनके समर्थक टोलकर्मी से मारपीट कर चुके हैं।

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि टोल से तेजी से विधायक की गाड़ी निकल रही है। जैसे ही टोल बूथ के पास कार पहुंचती है, टोल का बैरिकेट्स गिर जाता है और कार पर रगड़ाता चला जाता है।

सत्ता का नशा कैसे सिर चढ़कर बोलता है, इसकी बानगी एक बार फिर उत्तर प्रदेश में देखने को मिली। मथुरा के बलदेव विधान सभा से भाजपा विधायक पूरन प्रकाश के बेटे और उनके समर्थकों ने आज (13 फरवरी) मथुरा के पास राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-2 पर मधुवन स्थित टोल प्लाजा के कर्मियों से न केवल बदसलूकी की बल्कि जमकर मारपीट भी की। जिस वक्त ये सबकुछ हो रहा था भाजपा विधायक पूरन प्रकाश भी वहीं मौजूद थे। ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जब विधायक से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये लोग हमेशा गलत करते हैं। उन्होंने कहा कि उनकी गाड़ी से आगे उनकी सिक्योरिटी की गाड़ी निकली थी लेकिन जैसे ही उनकी कार आई तो टोलकर्मी बैरिकेड्स गिरा दिया जो इनकी कार पर आ टकराया। बतौर विधायक टोलकर्मियों ने देखा कि उनकी गाड़ी पर मोटे-मोटे अक्षरों में लिखा हुआ है विधायक। बावजूद इसके इनलोगों ने बैरिकेड्स गिरा दिए।

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि टोल से तेजी से विधायक की गाड़ी निकल रही है। जैसे ही टोल बूथ के पास कार पहुंचती है, टोल का बैरिकेट्स गिर जाता है और कार पर रगड़ाता चला जाता है। थोड़ी दूर जाकर यह कार रूक जाती है। उससे एक तरफ से विधायक पूरन प्रकाश निकलते हैं और दूसरी तरफ से उनका ड्राइवर, स्टाफ और बेटा। ये लोग जाकर टोलकर्मी को मारने-पीटने लगते हैं। विधायक वहीं खड़ा होकर ये सबकुछ देख रहे होते हैं। उन्होंने उन लोगों को न तो छुड़ाने की कोशिश की न ही बचाने की। सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक यह घटना आज (13 फरवरी) सुबह 11 बजे के आस पास की है।

ऐसा नहीं है कि विधायक पूरन प्रकाश द्वारा इस तरह की यह कोई पहली घटना हुई हो। इससे पहले भी विधायक पूरन प्रकाश 29 अक्टूबर 2016 को इसी टोल पर टोलकर्मी से उलझ चुके हैं और उनके समर्थक टोलकर्मी से मारपीट कर चुके हैं। उस वक्त भी उनका यह वीडियो वायरल हुआ था।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App