ताज़ा खबर
 

UP: बलात्कार की नीयत से जंगल में लड़की को खींचते लड़कों का वीडियो वायरल, मचा हड़कंप

झांसी जोन के डीआईजी सुभाष सिंह बघेल ने कहा,''जैसे ही हमें घटना की सूचना मिली वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके की तरफ रवाना हो गए। उन्होंने इस गंदी हरकत के खिलाफ उचित कार्रवाई की है। लड़की को पहचान करके इस मामले में लिखित शिकायत दर्ज करवाई गई है।"

तस्वीर का प्रयोग प्रतीक के तौर पर किया गया है। (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

बहुत अधिक समय नहीं हुआ है जब उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले का शर्मसार करने वाला वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में कुछ लड़के एक अधेड़ उम्र की महिला के साथ छेड़खानी कर रहे थे। ऐसा ही एक वीडियो फिर से तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो झांसी का है। वीडियो में दिख रहा है कि ​कुछ लड़के एक नाबालिग लड़की से छेड़खानी कर रहे हैं। ये वी​डियो झांसी जिला मुख्यालय से करीब 40 किमी दूर चिरगांव पुलिस स्टेशन का बताया जा रहा है। बता दें कि राष्‍ट्रकवि मैथिली शरण गुप्‍त भी चिरगांव के ही रहने वाले थे।

वीडियो में साफतौर पर दिख रहा है कि कम उम्र के लड़कों को ग्रुप एक नाबालिग लड़की को जंगल की तरफ खींचकर ले जा रहा है। लड़की वीडियो में कई बार मदद के लिए चिल्लाती दिख रही है। करीब 16 साल की लड़की हाथ में टिफिन, एक चम्मच और पानी की बोतल पकड़े दिख रही है। लड़की ने उनमें से एक से कहा कि मेरा हाथ छोड़ दो। वीडियो करीब 10 दिन पुराना बताया जा रहा है। लड़की और वह लड़के ब्लॉक के उसी गांव के बताए जा रहे हैं। ये गांव झांसी जिला मुख्यालय से करीब 40 किमी दूर है।

मीडिया से बात करते हुए झांसी जोन के डीआईजी सुभाष सिंह बघेल ने कहा,”जैसे ही हमें घटना की सूचना मिली वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके की तरफ रवाना हो गए। उन्होंने इस गंदी हरकत के खिलाफ उचित कार्रवाई की है। वीडियो में दिख रही लड़की को पहचान करके इस मामले में लिखित शिकायत दर्ज करवाई गई है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसके पड़ोस के लड़के उसे धमकाकर और खींचते हुए पास के जंगल में ले गए, जहां पहले से कुछ और लड़के मौजूद थे। इस मामले में दोषियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 363, 506 और 354 के अलावा पोक्सो एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता लड़की की उम्र सिर्फ 16 साल है। इस मामले के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।”

हाल ही में इससे मिलता-जुलता एक वीडियो उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में वायरल हुआ था। इस वीडियो में तीन आदमी एक अधेड़ उम्र की महिला पर अत्याचार कर रहे थे। महिला को उसके घर से खींचकर सूनसान इलाके में छेड़खानी की नीयत से लाया गया था। ये वाकया उन्नाव के गंगाघाट थाना क्षेत्र का था। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया था। इस वीडियो में महिला सभी लोगों से हाथ जोड़ते हुए कह रही थी ‘भैया ऐसा मत करो।’ सभी लड़कों ने उसकी अपील को ठुकरा दिया और उसके साथ अश्लील हरकतें करते रहे। वह सभी उसे क्लिप वायरल करने की धमकी भी देते रहे।

Next Stories
1 जो चोटी काटेगा, उसे 11786 रुपये इनाम मिलेगा, निदा खान के खिलाफ एक और फतवा
2 बीजेपी नेता विनय कटियार के विवादित बोल- गौ हत्या होगी तो मॉब लिंचिंग होगी ही!
3 हिंदू युवती से शादी करने गया था मुस्लिम युवक, मैरिज रजिस्ट्रार ऑफिस में कर डाली पिटाई
आज का राशिफल
X