ताज़ा खबर
 

VIDEO: जूतों से मार खाकर रो दिए बीजेपी विधायक, सांसद बोले- क्रिया की प्रतिक्रिया है

सांसद और विधायक के बीच मारपीट उस वक्त हुई जब कलेक्ट्रेट सभागार में जिला योजना समिति की बैठक चल रही थी। जिला प्रभारी मंत्री आशुतोष टंडन भी बैठक में मौजूद थे।

BJP MP MLAभाजपा सांसद और विधायक के बीच मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। (फोटो सोर्स-ANI)

भाजपा सांसद शरद त्रिपाठी और मेंहदावल से भाजपा विधायक राकेश सिंह बघेल के बीच बुधवार (6 मार्च, 2018) शाम सार्वजनिक रूप से मारपीट हुई और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। दोनों नेताओं के बीच हुई इस मारपीट के बाद भाजपा विधायक राकेश सिंह समर्थकों संग पुलिस स्टेशन पहुंचे और सांसद के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। सामने आए नए वीडियो में विधायक बघेल समर्थकों संग पुलिस स्टेशन के बाहर खड़े नजर आ रहे हैं। उनकी आंखों में आंसू हैं। समर्थकों ने आरोप लगाया कि उनके विधायक इलाके में विकास करना चाहते हैं जबकि सांसद उन्हें ऐसा करते देखना नहीं चाहते। एक समर्थक ने सांसद द्वारा विधायक संग दुर्व्यवहार के चलते उन्हें जेल भेजे जाने की मांग की। वहीं घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए सांसद शरद त्रिपाठी ने कहा कि जो हुआ वो उनका आचरण नहीं है। उस दौरान जो भी कुछ हुआ वो बहुत दुखद है। हालांकि उन्होंने पूरे मामले में अपना बचाव करते हुए पूरे मामले को ‘क्रिया की प्रतिक्रिया’ बताया। सांसद ने कहा, ‘आत्मरक्षा में हमें ऐसा करना पड़ा। मेरा ऐसा आचरण नहीं है।’

जानना चाहिए कि सांसद और विधायक के बीच मारपीट उस वक्त हुई जब कलेक्ट्रेट सभागार में जिला योजना समिति की बैठक चल रही थी। जिला प्रभारी मंत्री आशुतोष टंडन भी बैठक में मौजूद थे। इसी बीच संत कबीरनगर से भाजपा सांसद त्रिपाठी और मेंहदावल से भाजपा विधायक बघेल के बीच सडक निर्माण का श्रेय लेने को लेकर कहासुनी हो गई।

मामला कहासुनी तक ही सीमित नहीं रहा। दोनों नेता आपस में भिड़ गए। एक ने दूसरे को मारने के लिए जूता निकाल लिया। प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारियों ने किसी तरह बीच बचाव कर मामला शांत कराया। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक जिले के मेंहदावल क्षेत्र में सडक निर्माण की शिला पटिटका से सांसद का नाम गायब था, जिसे लेकर बवाल हुआ। भाजपा के जिलाध्यक्ष सेत भान राय से जब इस बाबत पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मंत्री ने मुझसे फोन पर बात की और कहासुनी के बारे में बताया। (एजेंसी इनपुट सहित)

यहां देखें वीडियो-

Next Stories
1 राम जन्म भूमि बाबरी मस्जिद विवाद: मध्यस्थता पर बहस के दौरान जज बोले- इससे कोई सरोकार नहीं कि बाबर ने क्या किया
2 यूपीः जेल में भिड़े पत्नी की हत्या के केस में सजा काट रहे दो कैदी, एक की मौत
3 यूपी में लड़कियों के लिए नई योजना, जन्‍म से ग्रैजुएट होने तक मिलेंगे 15 हजार रुपये
आज का राशिफल
X