ताज़ा खबर
 

VIDEO: यूपी बीजेपी चीफ बोले- यहां विधायक का नाम नहीं लिखाया, वो चोर निकल गया, हंसने लगे डिप्‍टी सीएम

बीजेपी के यूपी अध्यक्ष और चन्दौली के सांसद महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि मैंने शिलापट्ट में यहां विधायक का नाम नहीं लिखवाया क्योंकि वो तो चोर निकल गया। उनकी इस बात को लेकर सुनकर वहां मौजूद डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और अन्य बीजेपी नेता हंसने लगे।

यूपी बीजेपी अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय और उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के बीच रार थमती नहीं दिख रही है। अब यूपी भाजपा अध्यक्ष ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के एक विधायक को चोर बतला दिया है। दरअसल बीते मंगलावर (19 जून) को राज्य भाजपा अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय वाराणसी के परलहपट्टी स्थित दीनदयाल उपाध्याय महाविद्यालय के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे थे। इस कार्यक्रम में राज्य के उपमुख्यंत्री डॉ. दिनेश शर्मा भी मौजूद थे।

महेंद्र नाथ पांडेय ने यहां महाविद्यालय के विज्ञान और वाणिज्य विषय के लिए नई बिल्डिंग का शिलान्यास किया। लेकिन इस मौके पर राज्य के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के सामने ही उनके बोल बिगड़ गए। बीजेपी के यूपी अध्यक्ष और चन्दौली के सांसद महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि मैंने शिलापट्ट में यहां विधायक का नाम नहीं लिखवाया क्योंकि वो तो चोर निकल गया। उनकी इस बात को लेकर सुनकर वहां मौजूद डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और अन्य बीजेपी नेता हंसने लगे।

महेंद्र नाथ पांडेय यहां अजगरा के विधायक कैलाशनाथ सोनकर की बात कर रहे थे। दरअसल जहां यूपी बीजेपी अध्यक्ष और डिप्टी सीएम शिलापट्ट का अनावरण करने पहुंचे थे वो अजगरा विधानसभा क्षेत्र के तहत ही आता है और यहां से सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता कैलाशनाथ सोनकर एमएलए हैं। वैसे तो सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी राज्य में बीजेपी की सहयोगी पार्टी है।

लेकिन हैरानी की बात है कि विधायक के विधानसभा क्षेत्र में ही कार्यक्रम का आयोजन किया गया था और विधायक को इस कार्यक्रम में न्योता तक नहीं दिया गया था। बताया जाता है कि इलाके के लोग यहां अपने विधायक से खुश नहीं हैं। विधायक कैलाशनाथ सोनकर पर खादी ग्राम उद्योग के तहत बुनकरों को मिलने वाली मशीनों के पैसों के गबन का आरोप भी लगा है।

आपको बता दें कि यूपी में भाजपा और और उसकी सहयोगी सुहलदेव समाज पार्टी के बीच टकराव कई दिनों से चल रहा है। सुहलदेव समाज पार्टी के मुखिया ओम प्रकाश राजभर कई मौकों पर अपनी ही गठबंधन सरकार की कामकाज की आलोचना कर चुके हैं।

इसी साल मार्च के महीने में योगी सरकार का 1 साल का कार्यकाल पूरा होने पर ओम प्रकाश राजभर ने कहा था कि उत्तर प्रदेश सरकार सिर्फ मंदिर पर ध्यान केंद्रित कर रही है, वह गरीबों और लोगों के कल्याण पर बिल्कुल ध्यान नहीं दे रही है। राजभऱ ने कहा कि विकास को लेकर काफी बात हुई है, लेकिन जमीन पर कुछ भी नहीं किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App