ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश चुनाव: सोनिया गांधी 2 अगस्त को वाराणसी में करेंगी रोड शो

वर्ष 2017 के उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान की शुरूआत करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी दो अगस्त को शहर में रोडशो का आयोजन करेंगी। कांग्रेस की जिला इकाई के अध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा ने कहा कि सोनिया के रोडशो में हजारों समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं के शिरकत करने की संभावना है जिसमें करीब आठ […]

Author वाराणसी | July 31, 2016 7:50 PM
सोनिया गांधी, लोकतंत्र, काला दिन, कांग्रेसी सांसद, लोकसभा, नरेंद्र मोदी, गुजरात मॉडल, Sonia Gandhi, Congress, Lok Sabha, Narendra Modi, Gujrat Model, Parliamentकांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (PTI File Photo)

वर्ष 2017 के उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान की शुरूआत करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी दो अगस्त को शहर में रोडशो का आयोजन करेंगी। कांग्रेस की जिला इकाई के अध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा ने कहा कि सोनिया के रोडशो में हजारों समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं के शिरकत करने की संभावना है जिसमें करीब आठ किलोमीटर की दूरी तय होगी। यह रोड शो शहर की व्यस्त और संकरी गलियों से गुजरेगा।

उन्होंने कहा कि वह रास्ते में पड़ने वाले महात्मा गांधी, राजीव गांधी और सरदार पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण भी करेंगी। शर्मा ने कहा कि इंग्लिशियालाइन में सोनिया पांच मिनट का भाषण देंगी और पंडित कमलापति त्रिपाठी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगी जो उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री थे।
उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश में मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार शीला दीक्षित और गुलाम नबी आजाद भी रोड शो में मौजूद रहेंगे।
कांग्रेस प्रमुख प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लोकसभा क्षेत्र में ‘‘विकास कार्यों में कमी’’ को भी उजागर कर सकती हैं जबकि 2014 के लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने इस पवित्र शहर में व्यापक बदलाव की घोषणा की थी। रोड शो का उद्देश्य विधानसभा चुनावों से पहले पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह भरना है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 उत्तर प्रदेश: कांग्रेस ने ‘दर्द-ए-बनारस’ नाम से वेबासइट पर छापा लेख, कहा- PM मोदी ने शहर के लिए कुछ नहीं किया
2 पीएम के गोद लिए गांव का प्रधान गिरफ्तार, RTI कार्यकर्ता को पीटने का आरोप
3 वाराणसी के बुनकरों को सिखाये जाएंगे E-Commerce के गुर, ताकि ऑनलाइन बेच सकें सामान
ये पढ़ा क्या?
X