ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश: कांग्रेस ने ‘दर्द-ए-बनारस’ नाम से वेबासइट पर छापा लेख, कहा- PM मोदी ने शहर के लिए कुछ नहीं किया

कांग्रेस ने वाराणसी के स्थानीय लोगों के साक्षात्कार पोस्ट किए जिनमें लोग कह रहे हैं कि प्रधानमंत्री मोदी के चुने के बाद से दो साल में वहां कुछ नहीं बदला।

Author नई दिल्ली | Updated: July 31, 2016 2:06 PM
iftar party, PM modi, modi iftar party, president iftar partyपीएम मोदी।

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी कर रही कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में ‘विकास के अभाव’ को लेकर उन पर निशाना साधा है।  पार्टी की वेबासइट पर ‘दर्द-ए-बनारस’ नामक शीर्षक से वाराणसी की समस्याओं का उल्लेख किया जा रहा है। कांग्रेस ने वाराणसी के स्थानीय लोगों के साक्षात्कार पोस्ट किए जिनमें लोग कह रहे हैं कि प्रधानमंत्री मोदी के चुने के बाद से दो साल में वहां कुछ नहीं बदला।

स्थानीय निवासी अजीत सिंह ने कहा, ‘‘मोदीजी सिर्फ फोटो खिंचवाने के लिए यहां आते हैं।’’गोपाल का कहना है कि गंगा नदी इतनी दूषित हो गई है कि उन्होंने स्नान करना बंद कर दिया है।उन्होंने कहा, ‘‘मोदीजी भले ही यहां आए हों और ऐलान किया कि उनको मां गंगा ने बुलाया है, लेकिन इस नदी की बेहतरी के लिए कुछ नहीं हुआ।’’ब्रजेश सिंह कहते हैं कि गंगा नदी की सफाई ‘लोकप्रियता पाने का हथकंडा’ बन गई है।
वाराणसी में चाय विक्रेता मनु साहनी का कहना है, ‘‘मैंने सोचा कि जब एक चाय वाला सत्ता में आएगा तो, अच्छे दिन आएंगे। परंतु ऐसा नहीं हुआ।’’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पीएम के गोद लिए गांव का प्रधान गिरफ्तार, RTI कार्यकर्ता को पीटने का आरोप
2 वाराणसी के बुनकरों को सिखाये जाएंगे E-Commerce के गुर, ताकि ऑनलाइन बेच सकें सामान
3 मोदी के गढ़ बनारस में नीतीश कुमार ने दिया नया नारा- संघमुक्‍त भारत, शराबमुक्‍त समाज
ये पढ़ा क्या?
X