ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश: कांग्रेस ने ‘दर्द-ए-बनारस’ नाम से वेबासइट पर छापा लेख, कहा- PM मोदी ने शहर के लिए कुछ नहीं किया

कांग्रेस ने वाराणसी के स्थानीय लोगों के साक्षात्कार पोस्ट किए जिनमें लोग कह रहे हैं कि प्रधानमंत्री मोदी के चुने के बाद से दो साल में वहां कुछ नहीं बदला।

Author नई दिल्ली | Updated: July 31, 2016 2:06 PM
पीएम मोदी।

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी कर रही कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में ‘विकास के अभाव’ को लेकर उन पर निशाना साधा है।  पार्टी की वेबासइट पर ‘दर्द-ए-बनारस’ नामक शीर्षक से वाराणसी की समस्याओं का उल्लेख किया जा रहा है। कांग्रेस ने वाराणसी के स्थानीय लोगों के साक्षात्कार पोस्ट किए जिनमें लोग कह रहे हैं कि प्रधानमंत्री मोदी के चुने के बाद से दो साल में वहां कुछ नहीं बदला।

स्थानीय निवासी अजीत सिंह ने कहा, ‘‘मोदीजी सिर्फ फोटो खिंचवाने के लिए यहां आते हैं।’’गोपाल का कहना है कि गंगा नदी इतनी दूषित हो गई है कि उन्होंने स्नान करना बंद कर दिया है।उन्होंने कहा, ‘‘मोदीजी भले ही यहां आए हों और ऐलान किया कि उनको मां गंगा ने बुलाया है, लेकिन इस नदी की बेहतरी के लिए कुछ नहीं हुआ।’’ब्रजेश सिंह कहते हैं कि गंगा नदी की सफाई ‘लोकप्रियता पाने का हथकंडा’ बन गई है।
वाराणसी में चाय विक्रेता मनु साहनी का कहना है, ‘‘मैंने सोचा कि जब एक चाय वाला सत्ता में आएगा तो, अच्छे दिन आएंगे। परंतु ऐसा नहीं हुआ।’’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
जस्‍ट नाउ
X