ताज़ा खबर
 

पशु तस्करों ने पुलिसवाले को कुचलकर मार डाला

उत्तर प्रदेश के जौनपुर शहर में आज कुछ लोगों ने अपनी गाड़ी से एक पुलिसवाले को कुचलकर मार दिया। माना जा रहा है कि जिन लोगों ने इस कांड को अंजाम दिया वे लोग पशु तस्कर थे।
जिस पुलिसवाले की मौत हुई है उनका नाम त्रिलोक तिवारी है। वह 58 साल के थे। (प्रतिकात्मक फोटो)

उत्तर प्रदेश के जौनपुर शहर में आज कुछ लोगों ने अपनी गाड़ी से एक पुलिसवाले को कुचलकर मार दिया। माना जा रहा है कि जिन लोगों ने इस कांड को अंजाम दिया वे लोग पशु तस्कर थे। जिस पुलिसवाले की मौत हुई है उनका नाम त्रिलोक तिवारी है। वह 58 साल के थे। वह हेड कांस्टेबल के पद पर थे। उन्हें गम्भीर हालत में वाराणसी के अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। घटना बदलापुर चैकप्वाइंट की है। वहीं पर त्रिलोक तिवारी ड्यूटी कर रहे थे।

पुलिस अधिकारी अतुल सक्सेना ने बताया कि बिहार के कैमूर जिले के मूल निवासी तिवारी पिछले काफी समय से सरायपोख्ता चौकी में तैनात थे। उन्होंने बताया कि वारदात के बाद मौके से भागे पशु तस्करों की तलाश की जा रही है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। फिलहाल पुलिस उस गाड़ी की तलाश कर रही है लेकिन उनके हाथ कोई सफलता नहीं लगी है। पुलिस इस मामले को प्राथमिकता पर रखकर मामले की जांच में लग गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App