ताज़ा खबर
 

वाराणसी में छुट्टा सांडों ने रोक दिया पीएम नरेंद्र मोदी का काफिला, देखें वीडियो

पीएम मोदी ने इस दौरान काशी हिन्दू विश्वविद्यालय (बीएचयू) स्थित नये विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन भी किया। इसके बाद उनका काफिला आगे बढ़ गया। पीएम यहां से निकले ही थे कि दो सांड़़ लड़ते हुए कार के सामने आ गये।

वाराणसी में दो लड़ते सांड़ पीएम मोदी के काफिले के सामने आ गये।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में विकास कार्यों का जायजा लेने के लिए शनिवार देर रात नगर भ्रमण पर निकले थे। इस दौरान उनका सामना दो अवांछित मेजबानों से हो गया। दरअसल दो सांड़ लड़ते हुए पीएम मोदी के काफिले के सामने आ गये। सांड़ों को आपस में लड़ता देख सुरक्षा अधिकारी परेशान हो गये। पीएम मोदी जिस कार में सवार थे उसे और ज्यादा सुरक्षा कवर दे दिया गया। सांड़ों की लड़ाई का ये वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि जब पीएम नगर भ्रमण पर निकले थे उस दौरान उनके साथ सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे। पीएम मोदी ने इस दौरान काशी हिन्दू विश्वविद्यालय (बीएचयू) स्थित नये विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन भी किया। इसके बाद उनका काफिला आगे बढ़ गया। पीएम यहां से निकले ही थे कि दो सांड़़ लड़ते हुए कार के सामने आ गये। वीडियो में एक शख्स और एक पुलिसकर्मी सांडों को खदेड़ते नजर आ रहे हैं। लेकिन दौड़ भाग कर वहीं आ जाते हैं।

बता दें कि पीएम के वाराणसी दौरे को देखते हुए प्रशासन सांड़ों को पकड़कर कांजी हाउस में बंद कर रहा था। फिर भी कुछ सांड़ों को पकड़ा नहीं जा सका। पीएम मोदी मंदिर में दर्शन करने के बाद अपने काफिले के साथ रवींद्रपुरी होते हुए सोनारपुरा, गोदौलिया, ज्ञानवापी होते हुए टाउनहाल पहुंचे। रंगीन रोशनी में नहाये टाउनहाल के पुरातन भवन की रौनक को निहारते हुए प्रधानमंत्री लोहटिया होते हुए कबीरचौरा पहुंचे। मोदी ने पिपलानी कटरा तिराहे पर संत कबीर से जुड़े मूर्तिशिल्प को देखने के बाद वहां संगीतकारों के मोहल्ले में तैयार किए गए ‘हेरिटेज वाक’ का निरीक्षण किया। प्रधानमंत्री इसके बाद लहुराबीर, तेलियाबाग होते हुए नदेसर स्थित दूरदर्शन टावर गए जहाँ से कैंट होते हुए अपने विश्राम स्थल डीजल रेल कारखाना (डीरेका) आ गए।

बता दें कि पीएम मोदी दो दिन के उत्तर प्रदेश दौरे पर आए थे। इस दौरान उन्होंने सैकड़ों करोड़ योजनाओं का उद्घाटन किया। पीएम मोदी ने 2019 के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया। पीएम ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता घर-घर जाएं। उन्होंने कहा कि एक घर में चाय पीएं, दूसरे घर में नाश्ता करें और तीसरे घर में भोजन करें और संपर्क बढ़ाएं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App