ताज़ा खबर
 

वाराणसी: कमस हासन के खिलाफ केस दर्ज, दक्षिणपंथियों को बताया था ‘हिंदू आतंकी’

हासन ने कहा था कि दक्षिणपंथी लोग किसी भी हाल में हिंदू आतंकवाद से इनकार नहीं कर सकते हैं।

Rajinikanth, Kamal Haasan, Kamal Haasan Says, Kamal Haasan statement, Rajinikanth says, Rajinikanth statement, Political Alliance, Political Alliance between Rajinikanth and Kamal Haasan, state newsदक्षिण भारत के सुपरस्टार कमल हासन। (फोटो सोर्स पीटीआई)

तमिल अभिनेता कमल हासन ने गुरुवार को ‘हिंदू आंतक’ पर टिप्पणी की थी, इसके बाद शुक्रवार को उनके खिलाफ वाराणसी में मानहानि का मामला दर्ज किया गया है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक इस मामले पर शनिवार को सुनवाई होगी। हासन के खिलाफ आईपीसी की धारा 500, 511, 298, 295(ए) और 505(सी) के तहत मामला दर्ज किया गया है। गुरुवार को हासन ने कहा था कि दक्षिणपंथी लोग किसी भी हाल में हिंदू आतंकवाद से इनकार नहीं कर सकते हैं। दक्षिणपंथी राजनीति करने वालों पर सीधा निशाना साधते हुए कमल हासन ने कहा था कि पहले दक्षिणपंथी हिंदू लोग हिंसा में शामिल नहीं होते थे, वे अपने विरोधियों का तर्कों के आधार पर विरोध करते हुए शास्त्रार्थ करते थे। लेकिन, ये पुरानी रणनीति हार गई और अब वे जो करते हैं, उसमें बल प्रयोग होता है। अब उन्होंने हिंसा फैलाना शुरू कर दिया है।

साथ ही कमल हासन ने कहा था, ‘हिंदू आतंकवाद की बात कहने वाले लोगों को दक्षिणपंथी चैंलेज नहीं कर सकते हैं, क्योंकि आतंक हिंदू कैंप में भी पहुंच गया है। इस तरह की आतंकी गतिविधियां उन्हें किसी तरह की मदद नहीं करने वाली।’ कमल हसन ने ये बातें एक तमिल मैगजीन Ananda Vikatan में अपने लेख में लिखी हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूपीः बदायूं में रेप के दौरान विधवा भाभी ने रोका, देवर ने जला दिया जिंदा
2 उत्तर प्रदेश: जहरीला बिस्कुट खाने से सौ बच्चे बीमार, 45 की हालत गंभीर
3 एक्ट्रेस रेखा ने सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र को दिए 2.5 करोड़ रुपए
IPL 2020
X