ताज़ा खबर
 

VIDEO: लावारिस लाश को सड़क किनारे ही कर दिया आग के हवाले, यूपी पुलिस की हरकत कैमरे में हो गई कैद

जिले के पुलिस कप्तान चंद्र प्रकाश ने इस पूरी घटना की जांच कराने की बात करते हुए कहा है कि जोषी पुलिसवालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

तस्वीर का इस्तेमाल वायरल हो रहे वीडियो से किया गया है।

उत्तर प्रदेश से एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कुछ पुलिसवाले सड़क किनारे किसी लाश को जलाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात ये है कि इस लाश को जलाने के लिए पुलिसवालों ने लकड़ियों के साथ प्लास्टिक की बोरियों से जुगाड़ करके सड़क किनारे ही चिता सजवा दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला प्रदेश के बदायूं जिले का है। यहां चार दिन पहले बिसौली थाना क्षेत्र में इंट भट्टे के पास पुलिस को एक युवक की लाश मिली। लाश की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला कि उसे गला दबा कर मारा गया था।

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि लाश को कब्जे में लेकर पुलिस ने उसकी शिनाख्त की प्रक्रिया शुरू कर दी। पुलिस को बार-बार कोशिश के बाद भी उस युवक के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। परेशान पुलिसवाले दो मजदूरों की मदद से इस लाश को पोस्टमॉर्टम हाउस से थोड़ी दूर सड़क किनारे तक ले गए। यहां पर उन मजदूरों की मदद से कुछ लकड़ियों और प्लास्टिक के बोरों में आग लगाकर लाश को जला दिया। लाश को जलाने की इस पूरी वारदात को वहां किसी शख्स ने अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया।

 

लावारिस लाश के साथ इस तरह की अमानवीय हरकत करने के बाद पुलिसवाले वहां से फरार हो गए। वीडियो वायरल होने के बाद जिले के पुलिस कप्तान चंद्र प्रकाश ने इस पूरी घटना की जांच कराने की बात करते हुए कहा है कि जोषी पुलिसवालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

उत्तर प्रदेश: भूमि विवाद को लेकर गुंडों ने पुलिस स्टेशन के अंदर की महिला की हत्या

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 यूपी के जेवर में हुए गैंगरेप के बाद योगी सरकार के मंत्री सुरेश खन्ना बोले- इतना बड़ा प्रदेश है यूपी, क्राइम फ्री बनाना असंभव
2 सहारनपुर हिंसा: 27 मई को राहुल गांधी करेंगे दौरा, यूपी के एडीजी बोले- इजाजत नहीं
3 मोदी के तीन साल: केंद्र की उपलब्धियों से जनता को रू-ब-रू कराएगी योगी सरकार
ये पढ़ा क्या?
X