ताज़ा खबर
 

5 किलो सोने के लालच में मां-बाप ने नरबलि के लिए सौंप दी बेटी, तांत्रिक ने लड़की का गला घोंटा, फिर किया रेप

तांत्रिक ने लाश को जमीन में गाड़ने के दौरान डेडबॉडी के साथ रेप किया, हैरान करने वाली बात ये थी कि मां बाप इस दौरान वहीं खड़े देख रहे थे।

चित्र का इस्तेमाल केवल प्रस्तुतीकरण के लिए किया गया है।

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में अपराध की एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां पर पैसों की किल्लत झेल रहे एक परिवार ने 5 किलो सोने की लालच में अपनी बेटी को एक तांत्रिक को सौंप दिया। इसके बाद तांत्रिक ने लड़की के साथ जो किया उसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। अंग्रेजी अखबार हिन्दुस्तान टाइम्स के मुताबिक कन्नौज में सोने-चांदी का काम करने वाले महावीर प्रसाद (55) ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई की कृष्णा शर्मा नाम के शख्स ने उसकी बेटी कविता (15) को किडनैप किया है। पुलिस ने जब इस केस की जांच शुरू की तो जो कहानी सामने आई वो लालच, साजिश और नरबलि की घृणित कहानी थी।

पुलिस के मुताबिक कृष्णा शर्मा ने महावीर प्रसाद को लालच दिया कि उसके घर में 5 किलो सोना गड़ा हुआ है, और अगर वे अपनी बेटी की बलि देते हैं और तांत्रिक क्रिया करते हैं तो उन्हें चंद घंटों में ये सोना मिल जाएगा। पैसों के लालच में महावीर प्रसाद और उनकी पत्नी पुष्पा (50) इतने अंधे हो गये थे कि उन्होंने अपनी बेटी तांत्रिक को सौंप दी। मंगलवार (6 जून) की रात को वे कन्नौज में ही अन्नपूर्णा मंदिर गये, वहां पर कुछ तांत्रिक क्रियाएं की गईं, इसके बाद ये लोग पास के ही एक पीपल के पेड़ के नीचे गये, लड़की तब तक अर्द्ध मूर्छित सी हो गई थी। तांत्रिक ने मां-बाप के सामने लड़की के कपड़े उतारे, उस पर मंत्र पढ़ा और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और लाश को बगल के खेत में फेंक दिया।

जैसा कि हर अंधविश्वास का हश्र होता है, इन्हें कोई सोना नहीं मिला। इसके बाद तांत्रिक ने लाश को जमीन में गाड़ने के दौरान  डेडबॉडी के साथ रेप किया, हैरान करने वाली बात ये थी कि मां बाप इस दौरान वहीं खड़े देख रहे थे। तांत्रिक ने इसके बाद लड़की का गला काटा और खून इकट्ठा किया और बोला कि वो देवी को खून चढ़ाने जा रहा है। कन्नौज के एएसपी केशव गोस्वामी के मुताबिक पुलिस ने लाश को बरामद कर लिया है, साथ ही लड़की के माता-पिता से भी पूछताछ की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App