ताज़ा खबर
 

योगी आदित्यनाथ के मंत्री बोले- पीएम मोदी फौरन लागू कराएं ‘चुनावी वादा’

मुख्यमंत्री योगी से मतभेद की बात से इनकार करते हुए राजभर ने कहा कि योगी उनके ‘कैप्टन’ हैं और वह उनकी हर बात ध्यान से सुनते हैं।

सीएम की बैठक में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और योगी सरकार में पिछड़ा कल्याण मंत्री ओमप्रकाश राजभर भी दिखे।

उत्तर प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने आज (20 मई को) कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को उत्तर प्रदेश में शराबबंदी कर गुजरात मॉडल लागू करना चाहिए जिससे यहां विकास के नये रास्ते खुल सकें। राजभर ने प्रधानमंत्री मोदी को उनका चुनावी वादा याद दिलाते हुए कहा कि 2014 में लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान मोदी ने अपने भाषण में गुजरात मॉडल लागू करने की बात कही थी। राजभर ने कहा कि प्रधानमंत्री को उत्तर प्रदेश में शराबबंदी कराकर गुजरात मॉडल लागू करना चाहिए। इससे यहां विकास के नए रास्ते खुलेंगे।

राजभर ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी द्वारा आयोजित महिला सम्मेलन में कहा कि पिछड़ा वर्ग आरक्षण कोटे के विभाजन के लिए उनकी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बीच सहमति हो गयी है। उन्होंने कहा कि इसके लिए पिछड़ा वर्ग को पिछड़ा, अति पिछड़ा तथा सर्वाधिक पिछड़ा तीन वर्ग में विभाजित किया जाएगा और सबके लिए कोटा निर्धारित किया जाएगा। मुख्यमंत्री योगी से मतभेद की बात से इनकार करते हुए राजभर ने कहा कि योगी उनके ‘कैप्टन’ हैं और वह उनकी हर बात ध्यान से सुनते हैं।

उत्तर प्रदेश मे शराबबंदी लागू कराने की अपनी प्रतिबद्धता दोहराते हुए राजभर ने कहा कि देश में 1952 से चुनाव हो रहे हैं लेकिन किसी पार्टी ने शराबबंदी कराने का साहस नहीं दिखाया। उन्होंने महिलाओं को आगाह करते हुए कहा कि शराब पिलाकर वोट मांगने वालो को सत्ता के गलियारे तक नहीं पहुंचने देना है। उन्होंने अपने मतदाताओं को सचेत करते हुए कहा कि पहले सपा और बसपा अलग-अलग लूटते थे। अब आगामी लोकसभा चुनाव में सपा, बसपा और कांग्रेस तीनों मिलकर देश को लूटने की योजना बना रहे हैं।

बता दें कि ओमप्रकाश राजभर अक्सर अपने बयानों से सुर्खियों में बने रहते हैं। उन्होंने आज ही बलिया की जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर कोई व्यक्ति किसी अन्य पार्टी की रैली में जाएगा तो उसे वो श्राप दे देंगे और उसे पीलिया हो जाएगा। उन्होंने कहा कि उसका रोग तभी ठीक होगा जब वो उसे माफ करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App