ताज़ा खबर
 

यूपी: कम राशन मिला तो 75 साल की बुजुर्ग ने किया विरोध, पीट-पीट कर हत्‍या

घटना के बाद से गांव में तनाव फैला है। ग्रामीणों ने कई घंटों तक पुलिस को शव नहीं सौंपा। हालांकि, काफी मशक्कत के बाद अधिकारी लाश को अपने कब्जे में कर सके और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा सका।

घटना स्थल पर मौजूद पुलिस और ग्रामीण लोग।

कम राशन दिए जाने पर जब एक बुजुर्ग महिला ने आपत्ति जताई तो राशन दुकानदार ने पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। यह वाकया योगी आदित्यनाथ के शासनकाल में हुआ है। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के फिरजाबाद गांव में शुक्रवार (06 अप्रैल) की शाम ये घटना घटी है। सर्किल अफसर (सीओ) मोहम्मद रिजवान ने बताया कि मृतक महिला के बेटे भूरा की शिकायत पर दुकानदार नसीम समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। नसीम के अलावा शमीम और जानू मामले में आरोपी है। हालांकि, पुलिस ने अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है।

एफआईआर के मुताबिक, महिला आसी उचित मूल्य की दुकान पर राशन लेने गयी थी और उसने कम राशन दिये जाने पर आपत्ति व्यक्त की। इसी बात पर आरोपी से महिला का टकराव हो गया। इससे आपा खो चुके आरोपी ने पीट-पीट कर बुजुर्ग महिला को मार डाला। घटना के बाद से गांव में तनाव फैला है। ग्रामीणों ने कई घंटों तक पुलिस को शव नहीं सौंपा। हालांकि, काफी मशक्कत के बाद अधिकारी लाश को अपने कब्जे में कर सके और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा सका।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App