ताज़ा खबर
 

यूपी पुलिस के दरोगा ने प्रेमिका को गोली चलाना सिखाया, वीडियो हुआ वायरल

सरकारी पिस्तौल से महिला के फायरिंग करने पर एसपी संकप्ल शर्मा ने कहा कि मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं।

मामले में एसपी ने कहा कि शुरुआती जांच में सब इंस्पेक्टर नफीस अहमद को दोषी पाया गया है। हालांकि उनकी तैनाती अब हापुड़ पुलिस महकमे में नहीं हैं और उनका ट्रांसफर मेरठ जिले में किया गया है। (फोटो सोर्स वीडियो स्क्रीन शॉट)

उत्तर प्रदेश के हापुड़ पुलिस विभाग में तैनात एक दरोगा का वीडियो वायरल होने की वजह से पुलिस महकमा विवादों में आ गया। मामला इतना बढ़ गया कि एसपी संकल्प शर्मा को जांच के आदेश तक देने पड़े। दरअसल सब इंस्पेक्टर नफीस अहमद का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ। वायरल वीडियो में वह अपनी प्रेमिका को बंदूक चलाना सिखा रहे हैं। वीडियो में नफीस अहमद ने प्रेमिका से सरकारी पिस्तौल से बकायदा फायरिंग भी कराई। सामने आए वीडियो में दरोगा से प्रेमिका कह रही हैं कि क्या वो फायर कर दे। इसपर दरोगा ने कहा, ‘चला दो।’ वीडियो में महिला कहती है कि फायर करने के दौरान उसका फेस भी आना चाहिए, तो दरोगा वीडियो में उसका चेहरा लाकर कहता है कि वो अब फायरिंग करे। उसका फेस वीडियो में आ रहा है।

सरकारी पिस्तौल से महिला के फायरिंग करने पर एसपी संकप्ल शर्मा ने कहा कि मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं। उन्होंने कहा, ‘वीडियो उनके संज्ञान में आया है। इस संबंध में जांच आयोजित की गई है।’ एसपी ने कहा कि शुरुआती जांच में सब इंस्पेक्टर नफीस अहमद को दोषी पाया गया है। हालांकि उनकी तैनाती अब हापुड़ पुलिस महकमे में नहीं हैं और उनका ट्रांसफर मेरठ जिले में किया गया है। मगर एसएसपी मेरठ को उनको निलंबन किए जाने का पत्र भेजा जा रहा है। पत्र में अहमद के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने को कहा गया है।

देखें वीडियो-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App