ताज़ा खबर
 

यूपीः वाराणसी में पुलिसकर्मी ने सर्विस राइफल से खुद को मारी गोली, हालात गंभीर

पुलिस अधिकारियों की मानें तो घायल जवान के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है कि शराब की लत के चलते वह खुद को मारने जा रहा है।

प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में पुलिसकर्मी ने खुद को सर्विस राइफल से गोली मारकर खुदकुशी करने की कोशिश की। इस घटना में वो गंभीर रूप से घायल हो गया। गोली चलने की आवाज से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर जवान को इलाज हेतु मंडलीय अस्पताल भेजा। डॉक्टरों ने जवान की नाजुक हालत को देखते हुए उसे ट्रॉमा सेंटर रैफर कर दिया। पुलिस को घायल जवान के पास से सुसाइड नोट भी मिला।

पुलिस को मिला सुसाइड नोटः प्राप्त जानकारी के मुताबिक आत्मघाती कदम उठाने वाले यह पुलिसकर्मी 36वीं वाहिनी पीएसी सिपाही है। 36 वर्षीय जवान का नाम रंजीत सिंह है। वह चेतगंज थाने के अंतर्गत लहुराबीर का निवासी है। पुलिस अधिकारियों की मानें तो घायल जवान के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है कि शराब की लत के चलते वह खुद को मारने जा रहा है। हालांकि पुलिस ने इससे अतिरिक्‍त अभी कुछ बताया नहीं है।

एंबुलेंस में ही मारी थी खुद को गोलीः घायल सिपाही एसपी सिटी ऑफिस कंपाउंड में ड्यूटी पर तैनात था। अवसाद की वजह से सोमवार की दोपहर सीने में खुद को उसने गोली मार ली। गोली उसके बाएं हाथ के पास लगी। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो चेतगंज स्थित फायर स्टेशन के सामने खड़ी एंबुलेंस में पीएसी के जवान ने खुद को गोली मार ली। जवान ने एंबुलेंस में बैठ कर पहले खुद को गोली मारी और फिर एंबुलेंस से उतरकर खुद ही बताया कि उसने खुद को गोली मार ली है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App