UP police cop found Boozed on footpath in Raibareilly District of uttar pradesh - नशे में फुटपाथ पर टल्ली मिला यूपी पुलिस का सिपाही - Jansatta
ताज़ा खबर
 

सिपाही ने कटवाई यूपी पुलिस की नाक, नशे में लगा सड़क पर लोटने

यूपी के रायबरेली जिले में ड्यूटी पर तैनात सिपाही ने जमकर शराब पी और फिर बेहोश होकर फुटपाथ पर गिर पड़ा। उसे बेहोश हालत में देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद डायल-100 ने उसका मेडिकल करवाया है।

प्रतीकात्मक तस्वीर। (एक्सप्रेस फोटो)

यूपी के रायबरेली जिले में सुबह सड़क पर अचरज भरा नजारा देखने को मिला। यहां गदागंज थाना क्षेत्र में सड़क किनारे पुलिस की वर्दी में सिपाही बेहोश पड़ा हुआ था। पहले लोगों को किसी अनहोनी की आशंका हुई। लेकिन बाद में सिपाही की हरकतें देखकर किसी को कोई शक नहीं रहा। सिपाही नशे में धुत था और फुटपाथ पर लेटकर जमकर गालियां दे रहा था। कुछ लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस स्टेशन में दी। बाद में डायल-100 टीम मौके पर पहुंची और सिपाही को अपने साथ उठा ले गई। बताया गया कि रायबरेली जिले में गदागंज थानाक्षेत्र है। इसी थाने में सिपाही कन्हैयालाल भी तैनात है। सुबह कन्हैया लाल अपनी डयूटी पर निकला था। लेकिन बताया जा रहा है कि उसने सुबह के वक्त ही डयूटी के दौरान जमकर शराब पी। शराब पीने के कारण वह अपने पर नियंत्रण नहीं रख पाया और बेहोश होकर सड़क किनारे फुटपाथ पर गिर गया। राहगीरों के मुताबिक, कुछ लोगों ने सिपाही को देखकर किसी अनहोनी की आशंका जताई थी। जब कुछ लोग उसे उठाने के लिए गए तो उसने नशे में गालियां बकना शुरू कर दिया। इसके बाद लोगों ने उसे वहीं छोड़ दिया और पुलिस को सूचना दे दी।

पुलिस कंट्रोलरूम ने घटना की सूचना मिलने पर डायल-100 टीम को मौके पर रवाना किया। पुलिस ने पहचाना कि शराब पीकर बेहोश पड़ा हुआ शख्स उन्हीं का साथी सिपाही कन्हैयालाल है। पुलिस टीम ने सबसे पहले पानी फेंककर उसे उठाने की कोशिश की। लेकिन उसे होश नहीं आया। मजबूरी में पुलिस टीम ने उसे वैसी ही हालत में उठाकर जीप में डाल लिया और साथ ले गई। बता दें कि इससे पहले भी कई बार पुलिसकर्मियों के पुलिसकर्मियों के सड़क किनारे नशे में धुत मिलने की घटनाएं हो चुकी हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक बेहोश मिले सिपाही का मेडिकल करवाया गया है। मेडिकल रिपोर्ट में अगर नशे में पाए जाने की पुष्टि हो जाती है तो सिपाही को विभागीय कार्रवाई का सामना करना पड़ सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App