ताज़ा खबर
 

अयोध्या से बसपा उम्मीदवार बज्मी सिद्दिकी के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज, सिद्दिकी बोले- विरोधियों की साजिश

युवती ने इससे पहले भी बसपा प्रत्याशी के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया था। तब पुलिस ने उनके साथियों को तो जेल भेज दिया था लेकिन सिद्दीकी का नाम निकाल दिया था।

Author Published on: March 4, 2017 3:56 PM
अयोध्या से बसपा प्रत्याशी बज्मी सिद्दिकी (source- social media)

समाजवादी पार्टी नेता और अखिलेश यदाव सरकार में मंत्री गायत्री प्रजापति के बाद अब रेप केस में  अयोध्या से बसपा के उम्मीदवार बज्मी सिद्दिकी का नाम जुड़ गया है। एक मुस्लिम महिला ने आरोप लगाया है कि गुरुवार को सिद्दिकी अपने 7 साथियों के साथ उसके घर आए और उसके परिजनों के साथ मारपीट की। इसके बाद सभी ने उसके साथ गैंगरेप किया। पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि युवती ने इससे पहले भी बसपा प्रत्याशी के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया था। तब पुलिस ने उनके साथियों को तो जेल भेज दिया था लेकिन सिद्दीकी का नाम निकाल दिया था।

आरोपों के जवाब में बसपा प्रत्याशी ने कहा कि प्रदेश में बसपा की लहर चल रही है, वह चुनाव जीत रहे हैं, इससे डरकर विपक्षी पार्टी उनके खिलाफ साजिश रच रही है। सिद्दिकी ने कहा, ‘क्या कोई प्रत्याशी इस तरह सड़क पर रेप कर सकता है। यह कोई फिल्म की कहानी लगती है। प्रदेश में अपराध इतना बढ़ रहा है उसको नहीं देखते, लेकिन क्या कारण है कि जब यह लड़की जाती है तो तुरंत मुकदमा दर्ज हो जाता है।’

वहीं, पीड़िता ने आरोप लगाया है कि सिद्दीकी के साथी रहमान, गफ्फार, चांद, पप्पू, परवेज ने हमें बुरी तरह पीटा। छोटे बच्चे को भी उठाकर पटक द‍िया। इन लोगों मे सभी को बेरहमी से पीटा। मुझे इतनी बुरी तरह पिटा गया कि मेरे मुंह और नाक से खून बहने लगा था।

पीड़िता ने कहा कि पहले लोकेशन गलत दिखाकर कोतवाल ने उसका नाम केस से हटा दिया था। इसके बाद सिद्दिकी की हिम्मत काफी बढ़ गई और गुरुवाार की रात उसने रेप क‍िया। पीड़‍िता के रिश्तेदार मो. मुकीम ने बताया, मैं व‍िकलांग हूं, मुझे इसके बारे में कुछ भी मालूम नहीं था कि क्या हुआ है। बाहर से कुंडी खटखटाने पर मैंने दरवाजा खोला तो 4 लोग अंदर आए। इसके बाद मुझे पीटा। जब मैंने व‍िरोध क‍िया तो मेरा मुंह दबा दिया गया और कहा गया क‍ि चुपचाप रहो नहीं तो जान से मार देंगे।

देखिए वीडियो - बुलंदशहर गैंगरेप पर उमा भारती बोलीं- “मेरे शासन में होता तो बलात्कारियों की चमड़ी उतरवा देती”

ये वीडियो भी देखिए - रेप के आरोपी गायत्री प्रजापति रैली के दौरान रो पड़े; कहा- "अमित शाह और मोदी ने मेरे खिलाफ साजिश की"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 गाजियाबाद में 17 साल का नाबालिग 8 साल की किराएदार बच्ची से करता था रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार
2 पीएम नरेंद्र मोदी का अभद्र कार्टून ट्वीट करने पर आप नेता मितेश पटेल के खिलाफ एफआईआर दर्ज
जस्‍ट नाउ
X