ताज़ा खबर
 

गोलीकांड में BJP सांसद का बेटा बोला- बीवी का पहले से है पति, करती थी ब्लैकमेल; पत्नी बोलीं- सुसाइड कर लूंगी

भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष पर गोली चलने की घटना ने अब नया मोड़ ले लिया है। उनकी पत्नी ने सामने आकर कहा है कि आयुष उनके साथ मारपीट करता था।

kaushal kishor, ayush kishorआयुष किशोर पर पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप। फोटो क्रेडिट- आयुष का फेसबुक अकाउंट

उत्तर प्रदेश में भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे पर हुई गोलीबारी की घटना में अब नया मोड़ आ गया है। पहले कौशल के बेटे आयुष के साले ने कहा था कि गोलबारी की साजिश खुद आयुष ने रची थी। हालांकि आयुष ने एक वीडियो जारी करके पत्नी और उसके भाई पर आरोप लगाया और कहा कि उन्होंने ही गोली चलवाई। अब उनकी पत्ती भी सामने आई हैं। आयुष की पत्नी अंकिता का कहना है कि वह मारपीट करता था और उनपर दबाव बना रहा था। उन्होंने कहा, ‘मैं एफआईआर दर्ज कराने जा रही हूं।’ टीवी चैलन पर रोते हुए अंकिता ने कहा, ‘मैं सुसाइड कर लूंगी।’ इसके बाद उन्होंने फोन काट दिया।

आयुष ने एक वीडियो जारी करके कहा था कि उनकी पत्नी ही पिता के विरोधियों से मिली हुई हैं। उन्होंने कहा, ‘पत्नी और उसका भाई विरोधियों के साथ मिला हुआ है। उन लोगों ने मिलकर मुझे मरवानी की साजिश रची।’ आयुष का कहना है, ‘गोलीकांड के बाद मैं लखनऊ से गया हूं और तीन दिन नशे में रहा हूं। आज भी मेरी दिमागी हालत ठीक नहीं है। उसने दो-तीन शादियां कर रखी हैं। इसके चक्कर में तो मैं वैसे भी फंस गया हूं, मैं लखनऊ आ रहा हूं। सरेंडर कर रहा हूं। जो सजा मिलेगी कबूल है लेकिन उसके बारे में भी पता किया जाए।’

उधर, आयुष की पत्नी ने न्यूज चैनल को बताया- दोस्त के साथ आयुष से मिली थी। आयुष की चंदन गुप्ता से लड़ाई थी। वह गुस्से में था। पापा को फोन कर कहा था- “कमिश्नर से बात नहीं कराएंगे, तो खुद को गोली मार लूंगा या उसको जाकर मार दूंगा।” फिर मुझसे कहा कि तुम इल्जाम खुद पर ले लो। फिर आयुष के पिता के सरकारी आवास पर फोन किया। मेरी फिर आयुष से ढाई-तीन घंटे बात हुई। उसने बताया, “वह अब मेरे साथ रह नहीं पाएगा। अगर परिवार के साथ रहेगा, तो दूसरी शादी करा दी जाएगी।”

पिता कौशल किशोर ABP से बोले, ‘बेटे को जाल में फंसाया गया…अंकिता ने बेटे को फंसाया…मेरे हिसाब से उसे पुलिस या कोर्ट में जाकर अपनी बात कहनी चाहिए। अगर उसे लगता है कि गलत है, तो सामने आकर अपनी बात रखनी चाहिए। वह मेरे संपर्क में नहीं है। बता दें कि फिलहाल आयुष फरार है। वह अस्पताल से गायब हो गया था।’

आयुष की पत्नी ने सांसद कौशल किशोर पर आरोप लगाया कि वह बेटे को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। इसपर कौशल ने कहा, अगर मैं बचाना चाहता तो उसकी शादी तुम्हारे साथ न करवाता। तुमने उसे प्यार के जाल में फंसाया और शादी की।

यह है पूरा मामला

2 मार्च की आधी रात सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष पर दो बाइकसवारों ने गोली चला दी। आयुष घायल हो गया। उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया और प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। बाद में बता चला कि आयुष के साले की गतिविधियां संदिग्ध थीं। पूछताछ में पता चला कि साले ने ही गोली चलवाई थी। उसने कहा कि आयुष ने खुद यह साजिश रची थी। पिस्तौल भी आयुष के घर से ही बरामद किया गया। तब से आयुष फरार है।

Next Stories
1 दलित किशोरी से बेटे ने किया था दुष्कर्म, पूर्व प्रधान ने करा दिया था गर्भपात; अब कोर्ट ने दी यह सजा
2 मुख्तार अंसारी पर सुप्रीम कोर्ट में भिड़े सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता और सीनियर वकील मुकुल रोहतगी, एक ने कहा- बकवास तर्क मत दो
आज का राशिफल
X