ताज़ा खबर
 

गोरखपुर: बहनों से रेप करता था भाई, पिता और बेटियों ने मिलकर मार डाला

बहनों ने बताया कि भाई पिछले कई सालों से शराब के नशे में उनके साथ गलत हरकत करता था। पिछली रविवार की रात भी उसने गलत हरकत करने की कोशिश की। इसपर गुस्साए परिवार के लोगों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी और लाश रेलवे लाइन पर फेंक दी।

crime, crime news, murderप्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक पिता और उसकी बेटियों ने मिलकर भाई का हत्या कर दी। हत्या के आरोपी पिता और बहनों ने बताया कि मृतक अपनी बहनों से बलात्कार करता था। हत्या का खुलासा उस वक्त हुआ जब रविवार (16 दिसंबर, 2018) सुबह रेलवे क्रॉसिंग पर एक शख्स की लाश मिली। पुलिस शव की शिनाख्त करने के लिए जब उसके घर पहुंची तो पता चला कि घरवालों ने ही उसकी हत्या कर लाश रेलवे लाइन पर फेंक दी थी। मामले में पुलिस ने बताया कि हत्या के आरोपी पिता और बहनों ने बताया कि मृतक बहनों से रेप करता था। बहनों ने यह भी बताया कि भाई पिछले कई सालों से शराब के नशे में उनके साथ गलत हरकत करता था। पिछली रविवार की रात भी उसने गलत हरकत करने की कोशिश की। इसपर गुस्साए परिवार के लोगों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी और लाश रेलवे लाइन पर फेंक दी। ऐसा इसलिए किया गया ताकि लाश ट्रेन से कट जाए और लोगों को लगे की उसने खुद आत्महत्या की थी। हालांकि बहुत देर तक ट्रेक से कोई ट्रेन नहीं गुजरी और हत्या के मामले का खुलासा हो गया।

बता दें कि इससे पहले यूपी के ही चित्रकूट जिले की पुलिस ने अदालत के आदेश पर एक व्यक्ति के खिलाफ अपनी ही नाबालिग बेटी से बलात्कार करने का मुकदमा दर्ज किया था। चित्रकूट जिले के सदर कोतवाली कर्वी के निरीक्षक अनिल सिंह ने बताया, ’15 वर्षीय नाबालिग लड़की के पिता ने उसके कमरे में ही उसके साथ दुष्कर्म किया। चीख-पुकार सुनकर लड़की की मां कमरे में गई तो पिता जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गया।’ उन्होंने बताया, “मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी (सीजेएम) ने सीआरपीसी की धारा-156 (3) के तहत पिता के खिलाफ बेटी से दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया।’

एक अन्य मामले में राज्य के ही हमीरपुर जिले में एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर कथित रूप से बंधक बनाकर 18 दिन तक सामूहिक बलात्कार किया गया। युवती बाजार गई तो तीन युवकों ने उसका अपहरण कर लिया। पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी. ने बताया कि राठ कस्बे की रहने वाली नाबालिग लड़की बाजार गई थी लेकिन इसके बाद वह वापस घर नहीं लौटी। लड़की के पिता ने राठ कोतवाली में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था।

Next Stories
1 यूपी: स्‍कूटर से बांधकर कुत्‍ते को तीन किलोमीटर तक घसीटा, मौत
2 “झूठई लेना, झूठई देना, झूठई भोजन, झूठ चबेना”, श्रीराम के बहाने PM मोदी का राहुल पर निशाना 
3 यूपी में चार मूर्तियां लगवाएगी योगी सरकार- अटल, विवेकानंद और गोरक्षपीठ के दो महंत
ये पढ़ा क्या?
X