ताज़ा खबर
 

यूपी: चार महीने तक 13 साल की बच्‍ची का रेप कर बना दिया गर्भवती, मदरसा शिक्षक गिरफ्तार

बच्ची के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया संदिग्ध व्यक्ति 26 वर्षीय साजिद है, जो पिछले चार महीनों से उनकी बेटी का यौन उत्पीड़न कर रहा था।

Author March 17, 2019 10:28 AM
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है।

उत्तर प्रदेश की हापुड़ पुलिस ने कथित तौर पर 13 साल की बच्ची संग बलात्कार के आरोप में मदरसा टीचर को गिरफ्तार किया है। बच्ची के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया संदिग्ध व्यक्ति 26 वर्षीय साजिद है, जो पिछले चार महीनों से उनकी बेटी का यौन उत्पीड़न कर रहा था, जिससे बच्ची गर्भवती हो गई। हालांकि पुलिस का कहना है कि बच्ची की मेडिकल रिपोर्ट आना अभी बाकी है।

धौलाना पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO) सुबोध सक्सेना ने कहा, ‘पीड़िता के पिता ने बताया कि उन्होंने करीब एक साल पहले बच्ची को मदरसा में दाखिला दिलाया। कुछ दिनों पहले परिवार के सदस्यों ने बच्ची के स्वास्थ्य में बदलाव देखा। बच्ची ने परिजनों को बताया कि साजिद पिछले कई महीनों से अपने चाचा के घर उसका यौन उत्पीड़न कर रहा था। बच्ची ने जब इसका विरोध क्या तो उसे अंजाम भुगतने की धमकी दी गई।’

SHO ने आगे बताया कि बच्ची के पिता का आरोपी से जब सामना हुआ तो उसने उन्हें भी धमकी धी। शुक्रवार (15 मार्च, 2019) शाम वह पुलिस स्टेशन आए और बलात्कार के आरोप में साजिद के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।

हापुड़ के एएसपी राम मोहन सिंह ने बताया कि साजिद को स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया। इसके अलावा केस से संबंधित प्रक्रिया अभी पूरी होना बाकी है।

दूसरी तरफ हापुड़ की अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी सुमन गौतम ने कहा कि जांच की जाएगी कि पीड़िता जिस मदरसे में पढ़ रही थी, वह उत्तर प्रदेश मदरसा शिक्षा बोर्ड से संबद्ध है या नहीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories