scorecardresearch

UP Election: राजनाथ ने पूछा- घर मिला, गैस मिली तो रैली में पहुंचा शराबी बार-बार बोला नहीं, रक्षा मंत्री मुस्कुराए और बोले- इसे चढ़ी हुई है

राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा, “सारी राजनीतिक पार्टियों के चरित्र को आप अच्छी तरह से जानते हैं, कहने को तो ये (सपा) समाजवादी हैं लेकिन समाजवाद से इनका कोई लेना-देना नहीं है।”

Rajnath Singh
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (सोर्स- @ANI)

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचार करने कुशीनगर पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रामकोला विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) जब सरकार से मिले पक्के मकान के विषय में पूछ रहे थे तो वहां मौजूद एक शराबी ने कहा कि उसे नहीं मिला है।

जनसभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने मकान के विषय मे पूछा तो एक शराबी ने कहा नहीं मिला। इस पर राजनाथ सिंह ने शराबी से कहा कि चढ़ गई है उतरने में समय लगता है। फिर, राजनाथ सिंह ने गैस सिलेंडर के बारे में पूछा तो शराबी ने दोबारा कहा कि नहीं मिला है। इस पर रक्षा मंत्री ने कहा कि आपको अभी चढ़ी हुई है, अगली बार आएंगे तो आपसे बात करेंगे।

कुशीनगर की रैली में राजनाथ सिंह ने पूर्व की सपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सपा के शासन में माफिया राज करते थे और अधिकारियों का ट्रांसफर करा देते थे लेकिन सूबे में योगी सरकार आने के बाद अपराधियों की घिग्घी बंध गई है। राजनाथ सिंह ने कहा कि सूबे में कानून व्यवस्था को सीएम योगी ने बेहतर किया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का संकल्प है की देश के सभी जिला मुख्यालय पर मेडिकल कॉलेज बने, इसलिए प्रदेश में मेडिकल कॉलेज बनाए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि 2017 के विधानसभा चुनाव का चुनावी घोषणा पत्र हो या 2019 के लोकसभा चुनाव का, हमने जो भी कहा है, उसका पूरी तरह पालन किया है। राजनाथ सिंह ने कहा कि आजाद भारत में नेताओं की कथनी और करनी में अंतर होने के वजह से नेताओं पर से जनता का विश्वास धीरे-धीरे कम होता चला गया।

रक्षा मंत्री ने कहा कि हम जाति, पंथ, मजहब और धर्म के आधार पर देश को बांटकर राजनीति नहीं करना चाहते हैं। समाज के सभी वर्गों को हम साथ लेकर चलना चाहते हैं क्योंकि हमको देश बनाना है। उन्होंने कहा, “सारी राजनीतिक पार्टियों के चरित्र को आप अच्छी तरह से जानते हैं, कहने को तो ये (सपा) समाजवादी हैं लेकिन समाजवाद से इनका कोई लेना-देना नहीं है।”

पढें उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट