ताज़ा खबर
 

अनुप्रिया पटेल ने विधायकों से कहा- आप में से कोई मंत्री बन सकता है तो कोई कमीशन और कमेटी का हिस्सा

अनुप्रिया पटेल की पार्टी अपना दल सोनेलाल ने यूपी चुनावों में 9 सीटों पर जीत दर्ज की है।

केंद्रीय स्वास्‍थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल। (फाइल फोटो)

केन्द्र में नरेंद्र मोदी सरकार में मंत्री अनुप्रिया पटेल ने आशा जताई है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में बीजेपी को मिली भारी जीत के बाद उनकी पार्टी अपना दल (सोनेलाल) के कुछ विधायकों को उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री बनाया जा सकता है। अपना दल के नव निर्वाचित विधायकों के साथ पहली मीटिंग करते हुए अनुप्रिया पटेल ने कहा कि बीजेपी की सहभागी होने के नाते हमारी पार्टी भी प्रदेश सरकार का हिस्सा होगी। आपको बता दें कि अपना दल सोनेलाल पार्टी ने इन चुनावों में 9 सीटों पर जीत दर्ज की है। अनुप्रिया ने विधायकों से कहा कि आप में से कोई विधान मंडल का नेता हो सकता है, तो कोई मंत्री बन सकता है तो कोई कमीशन और कमेटी का हिस्सा बन सकता है। इसके बाद अनुप्रिया ने कहा कि हम में से कोई एक भी व्यक्ति बड़ा नहीं है लेकिन हमारी पार्टी हमारे लिए बड़ी है।

इसके बाद अपने और अपनी मां कृष्णा पटेल के बीच विवादों पर बात करते हुए अनुप्रिया ने कहा कि अपनी मां से मतभेद सिर्फ इसलिए हुए ताकि मैं अपनी पार्टी अपना दल को बचा सकूं। इसके बाद उन्होंने कहा कि अपना दल सोनेलाल के प्रदर्शन के बाद उनकी मां को खुशी होनी चाहिए। अपने पिता डॉ सोनेलाल के बारे में बात करते हुए अनुप्रिया ने कहा कि अपना दल पार्टी को बनाने के लिए मेरे पिता ने काफी मेहनत की थी जिसमें मेरी मां ने भी उनका साथ दिया था। यह मैं आज इसलिए कह रही हूं क्योंकि मुझे बहुत दुख है कि कई कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर कई तरह के आरोप लगा रहे हैं और बेकार के कमेंट कर रहे हैं लेकिन मेरे लिए मेरी मां की इज्जत सबसे ऊपर है।

वहीं अनुप्रिया की बहन पल्लवी पटेल जो कि अपनी मां के साथ अपना दल का नेतृत्व करती हैं, उन्होंने कहा कि यदि अनुप्रिया अपनी पुरानी पार्टी अपना दल में वापस आना चाहती हैं तो मैं, मेरी मां और पार्टी के सभी कार्यकर्ता उनका बहुत ही अच्छे से स्वागत करेंगे। इसके साथ ही पल्लवी ने कहा कि इससे वे यह न समझें कि उनकी पार्टी को हम अपनी पार्टी के साथ जोड़ लेंगे।

देखिए वीडियो - विधानसभा चुनाव नतीजे 2017: उत्तर प्रदेश में ये चेहरे हो सकते हैं बीजेपी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App