ताज़ा खबर
 

यूपी बीजेपी के नेता ने दी इस्‍लाम अपनाने की धमकी, कहा- योगी आदित्य नाथ सरकार में हो रहा हिन्‍दुओं पर अत्‍याचार

पवन अग्रवाल ने आरोप लगाया कि प्रदेश में बीजेपी नेता तक सुरक्षित नहीं हैं और अगड़ी जाति के हिंदुओं की शिकायत कोई नहीं सुन रहा है।

डीएम रविंद्र कुमार के अनुसार योगी आदित्य नाथ सरकार भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति पर चल रही है। (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के एक बीजेपी नेता ने सूबे की योगी आदित्य नाथ सरकार से नाखुश होकर इस्लाम स्वीकार करने की धमकी दी है। इस नेता के अनुसार योगी सरकार प्रदेश में हिंदुओं पर होने वाले अत्याचार रोकने में विफल रही है। समाचार वेबसाइट डीएनए से बात करते हुए बीजेपी के मोरादाबाद शहर संयोजक पवन अग्रवाल ने आरोप लगाया कि योगी सरकार में हिंदुओं और खासकर अगड़ी जाति के हिंदुओं के संग उत्पीड़न, हत्या और लूटपाट जैसी घटनाएं हो रही हैं। अग्रवाल ने कहा है कि वो एक जुलाई को इस्लाम स्वीकार कर लेंगे। अग्रवाल ने डीएनए से कहा कि योगी आदित्य नाथ सरकार की प्राथमिकताएं बदल गई हैं और वो अगड़ी जाति के हिंदुओं को तवज्जो नहीं दे रहे हैं।

पवन अग्रवाल ने आरोप लगाया कि प्रदेश में बीजेपी नेता तक सुरक्षित नहीं हैं और अगड़ी जाति के हिंदुओं की शिकायत कोई नहीं सुन रहा है। अग्रवाल आरटीआई एक्टिविस्ट हैं। राज्य में बसपा और सपा के शासन में उन्होंने मुरादाबाद जिले के कई भ्रष्टाचार उजागर किए थे। हाल ही में उनपर हमला हुआ और उनकी रिवाल्वर लूट ली गई। अग्रवाल के अनुसार जब उन्होंने घटना की शिकायत मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ से की तो मामले की जांच उन्हीं अफसरों को सौंप दी गई जिनके खिलाफ उन्होंने भ्रष्टाचार का मामला उजागर किया था।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Black
    ₹ 16999 MRP ₹ 17999 -6%
    ₹0 Cashback
  • Sony Xperia XZs G8232 64 GB (Warm Silver)
    ₹ 34999 MRP ₹ 51990 -33%
    ₹3500 Cashback

अग्रवाल ने आरोप लगाया कि जब वो उन अधिकारियों से मिले तो उन्होंने हंसते हुए कहा कि आप अगड़ी जाति के हैं और हमारी प्राथमिकता “निचली” जाति के हिंदुओं और मुसलमानों की सुरक्षा है। अग्रवाल ने डीएनए से दावा किया कि उन्होंने ट्वीट करके भी योगी आदित्य नाथ से शिकायत की थी। अग्रवाल के अनुसार वो मुख्यमंत्री कार्यालय में कई शिकायतें भेज चुके हैं लेकिन किसी पर कोई सुनवाई नहीं हुई। अग्रवाल के अनुसार उनका एक ही गुनाह है, अगड़ी जाति का होना।

अग्रवाल के अनुसार योगी आदित्य नाथ प्रशासन में सुरक्षा न मिलने की वजह से उन्होंने इस्लाम स्वीकार करने का फैसला किया है ताकि उन्हें भी सुरक्षा मिल सके। अग्रवाल ने कहा कि उन्हें योगी आदित्य नाथ सरकार से बहुत ज्यादा उम्मीदें थीं लेकिन सब टूट गईं। अग्रवाल ने कहा है कि इस्लाम स्वीकार करने के बाद भी वो बीजेपी में बने रहेंगे क्योंकि वो पार्टी के लिए वो लंबे समय से काम करते रहे हैं और धर्म बदलने के बाद भी करते रहेंगे।

वीडियो- सहारनपुर हिंसा को लेकर योगी आदित्य नाथ के रवैये से बीजेपी परेशान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App