असदुद्दीन ओवैसी पर बोलीं उमा भारती, मैं उन्हें सभ्य समझती थी, यूपी में संभलकर रहें

कहा कि मोदी जी के नेतृत्व और योगी जी के काम से यूपी में पार्टी को भारी बहुमत मिलेगा। फिर योगी जी की सरकार बनेगी और यूपी आगे बढ़ेगा। कहा कि समाजवादी पार्टी के सारे हथकंडे बेकार हो जाएंगे।

BJP, UP Election
भाजपा नेता और मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती। (फोटो- इंडियन एक्सप्रेस)

यूपी में अगले साल होने वाले चुनाव को लेकर सभी दलों में तैयारियां तेज हो गई हैं। रणनीति बनने लगी है और सीटों को लेकर भी स्थानीय स्तर पर कार्यकर्ता अपने स्तर से जुट गए हैं। इस बीच भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर एतराज जताया है और उनसे कहा है कि “संभल कर रहें, यह यूपी है। यहां तहजीब से बातचीत होती है। यहां यह सब नहीं चलेगा।” दरअसल असदुद्दीन ओवैसी ने कुछ समय पहले कहा था कि वह यूपी में लैला बन चुके हैं और यूपी सीएम उन्हें मजनूं की तरह याद करते रहते हैं। उनके इस बयान पर उमा भारती ने कहा कि मैं उन्हें पहले बहुत सभ्य व्यक्ति समझती थी। उन्होंने कहा कि मुझको नहीं पता कि कौन लैला है और कौन मजनूं, लेकिन मुझे यूपी का एंटी मजनूं स्क्वायड याद है।

मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती मंगलवार को यूपी के पूर्व सीएम कल्याण सिंह को देखने लखनऊ आई थीं। उन्होंने कहा कि मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। कहा कि राम मंदिर निर्माण में पहली आहुति कल्याण सिंह ने ही दी है, बाद में मोदी जी ने इसको संभाला है। उन्होंने यूपी में बसपा के प्रबुद्ध सम्मेलन को लेकर कहा कि उनका प्रयास बेकार है। बसपा सुप्रीमो मायावती बाहर निकलती नहीं हैं। पार्टी नेता सतीश मिश्र को लेकर कहा कि वे कभी राम मंदिर के पास जाकर प्रणाम तक नहीं किए। मोदी जी साष्टांग दंडवत करते हैं।

उन्होंने कहा कि बसपा ने पहले कहा था कि राम मंदिर की जगह टॉयलेट बनवा देना चाहिए। इन्हें कभी माफी नहीं मिलेगी। देश मोदी जी के हाथों में है और मोदी जी उसको अच्छी तरह संभाल रहे हैं।

कहा कि मोदी जी के नेतृत्व और योगी जी के काम से यूपी में पार्टी को भारी बहुमत मिलेगा। फिर योगी जी की सरकार बनेगी और यूपी आगे बढ़ेगा। कहा कि समाजवादी पार्टी के सारे हथकंडे बेकार हो जाएंगे।

उन्होंने कहा कि चुनाव नेता और उसके काम के आधार पर लड़े जाते हैं। बयानबाजी के आधार पर नहीं। योगी जी आदित्य हैं और वह सूर्य की तरह चमकेंगे। उनके नेतृत्व में प्रदेश में तेजी से विकास होगा और अपराधी जेल में रहेैंगे।

पढें उत्तर प्रदेश समाचार (Uttarpradesh News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।