विवाद में दो लोगों को चलती ट्रेन से नीचे फेंका, एक की मौत

पलवल-असावटी रेलवे स्टेशन के बीच ट्रेन में हुए विवाद में दो लोगों को चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया गया, जिसमें 45 साल के एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है।

Author फरीदाबाद | August 14, 2017 4:47 AM
Indonesia, Indonesian man, Indonesian man kills neighbour, marriage plans, killed his pregnant neighbourइस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

पलवल-असावटी रेलवे स्टेशन के बीच ट्रेन में हुए विवाद में दो लोगों को चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया गया, जिसमें 45 साल के एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। घायल को इलाज के लिए फरीदाबाद स्थित बीके अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल के डॉक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति देखते हुए उसे दिल्ली भेज दिया है। पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है।  रेलवे डीएसपी, फरीदाबाद महेंद्र कुमार ने बताया कि शनिवार रात उन्हें पलवल-असावटी के बीच इंटरसिटी ट्रेन में सवार कुछ लोगों में आपस में झगड़ा होने की सूचना मिली थी। झगड़े में दो लोगों को ट्रेन से नीचे फेंक दिया गया जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की पहचान पलवल के मोहन नगर निवासी देवेंद्र के रूप में हुई है। देवेंद्र मूल रूप से गांव आलुका का रहने वाला था। गंभीर रूप से घायल दूसरे व्यक्ति की पहचान गांव टीकरी ब्राह्मण निवासी ललित के रूप में हुई है। घायल ललित को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने बताया कि झगड़े के दौरान यात्रियों ने तीन लोगों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। बताया गया है कि इस वारदात में चार व्यक्ति शामिल हैं, लेकिन एक अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। एक चश्मदीद की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि यह बात सामने आई है कि इन लोगों के बीच झगड़ा हुआ था। यद्यपि झगड़ा किस बात को लेकर हुआ इस बारे में गहन जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि घायल ललित फिलहाल बयान देने की हालत में नहीं है। उसका बयान दर्ज हो जाने पर ही मामले का पूर्ण रूप से खुलासा हो पाएगा।

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई
Next Stories
1 “योगी कुर्सी पर बिछने वाले तौलिए का रंग समझते हैं, लेकिन कुर्सी की जिम्‍मेदारी नहीं”
2 यूपी: स्वतंत्रता दिवस पर मदरसों में वीडियोग्राफी कराने के आदेश पर मुसलमानों की प्रतिक्रिया
3 अजीब बीमारी से पीड़ित है यूपी का ये बच्चा, 12 इंच की हैं उंगलियां, लोग मानते हैं ‘शैतान’
यह पढ़ा क्या?
X