ताज़ा खबर
 

ना FIR ना गिरफ्तारी, यूपी पुलिस के सिर्फ एक ट्वीट ने लड़के को दिला दिया नया मोबाइल

यूजर्स यूपी पुलिस की तारीफ करते हुए लिख रहे हैं कि थप्पड़ से डर नहीं लगता, ट्वीट से लगता है।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

आज की तारीख में सोशल मीडिया कितना सशक्त हो गया है इस बात का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि उत्तर प्रदेश में एक लड़के ने मात्र ट्वीट दिखा कर कंपनी से नया मोबाइल हासिल लिया। दरअसल @mutayyab420 नाम से ट्विटर हैंडल चलाने वाले एक शख्स ने किसी दुकान से मोबाइल खरीदा। मोबाइल खरीदते समय दुकानदार ने उसे गलत बिल पकड़ा दिया। उसकी समस्या यहीं नहीं खत्म हुई, इस्तेमाल करने पर उसे मोबाइल में कुछ खराबी दिखी जिसकी शिकायत उसने दुकानदार से की। उसने दुकानदार से फोन रिपेयर करने और सही बिल देने की मांग की। आरोपी दुकानदार पिछले महीने भर से उसे बिल और मोबाइल के लिए अपनी दुकान के चक्कर कटवा रहा था। महीने भर जूते घिसने के बाद इस लड़के की समस्या मात्र एक ट्वीट ने समाप्त कर दी। दरअसल इस लड़के ने अपनी आपबीती उत्तर प्रदेश के ट्विटर अकाउंट पर शेयर की।

 

इस लड़के का ट्वीट मिलते ही उत्तर प्रदेश पुलिस ने भी उसे जवाब देते हुए लिखा- आप कृपया संबंधित थाने पर प्रार्थना पत्र दें, आवश्यक कार्यवाही होगी।

यूपी पुलिस के इस रिप्लाइ के कुछ देर बाद उस लड़के ने फिर से एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उसने लिखा- सर मैंने आपको ये ट्वीट उस दुकानदार को दिखाया, उसने मुझे तुरंत दूसरा मोबाइल दे दिया। शुक्रिया सर जवाब देने के लिये।

यूपी पुलिस और इस लड़के की ये बातचीत ट्विटर पर वायरल होने लगी है। यूजर्स यूपी पुलिस की तारीफ करते हुए लिख रहे हैं कि थप्पड़ से डर नहीं लगता, ट्वीट से लगता है। इस वाकये की तारीफ पर लोग ये भी लिख रहे हैं कि ये नए तरह की पुलिसगिरी है, ना कोई एफआईआर ना कोई गिरफ्तारी सीधे केस सॉल्व।

Next Stories
1 तब प्रधानमंत्री के पोते को ट्रेन से फेंक दिया था, जुनैद तो आखिर आम आदमी का बेटा था- लचर सुरक्षा की वजह से मौत का सबब बन जाती है ट्रेन यात्रा
2 चलती ट्रेन में महिला के साथ दो मनचलों ने की छेड़छाड़ और मारपीट, ट्रेन से भाभी संग जा रही थी ससुराल
3 बुंदेलखंड: 40 साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद सूखे और हरिया ने अब रचाई शादी
ये पढ़ा क्या?
X