ताज़ा खबर
 

शादी में थूक लगाकर रोटियां बना रहे शख्स का वीडियो वायरल, पता चला तो परिवार ने खूब कूटा, गिरफ्तार भी हुआ

मेरठ की शादी का वायरल वीडियो किसी नाच गाने या दूल्हा दुल्हन की अजीबोगरीब हरकत को लेकर नहीं है बल्कि खाना बनाने का काम कर रहे एक युवक को लेकर है। यह युवक रोटी बनाते समय उसमें लगातार थूक रहा है।

marrigeमेरठ में विवाह समारोह में रोटिया बनाते समय थूकने वाला युवक गिरफ्तार (फोटो सोर्सः स्क्रीनशॉट यूट्यूब)

मेरठ की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल यह किसी नाच गाने या दूल्हा दुल्हन की अजीबोगरीब हरकत को लेकर नहीं है बल्कि खाना बनाने का काम कर रहे एक युवक को लेकर है। यह युवक रोटी बनाते समय उसमें लगातार थूक रहा है।

वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता थाने पहुंचे और युवक पर कार्रवाई की मांग की थी। हिंदू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही का कहना है कि वीडियो मेडिकल थाना क्षेत्र स्थित एक विवाह मंडप का है। मेरठ पुलिस ने शनिवार शाम आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान लिसाड़ी गेट के लखीपुरा निवासी नौशाद के रूप में हुई है। वह विवाह समारोह में तंदूरी रोटी बनाने का काम करता है।

नौशाद के गिरफ्तार होने की सूचना मिलने पर हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता थाने पहुंच गए। उन्होंने पुलिस के सामने ही उसे पीट दिया। पूछताछ के दौरान नौशाद ने कुबूल किया कि यह वीडियो इसी 16 फरवरी का है। वह अरोमा गार्डन में खाना बनाने गया था। लेकिन नौशाद ने रोटी पर थूकने के आरोप नकार दिए। उसने बताया कि वह 15-16 वर्षों से यह काम कर रहा है। वीडियो में वह टेबल पर रखकर रोटी बनाता है और रोटी में थूकते देखा जाता है।  

वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा भड़क गया। एस कुमार ने लिखा, ये सवाल तो उन जयचंदो से पूछा जाना चाहिए जो ये कहते हैं कि हिन्दू मुस्लिम मे फर्क होता है। इतनी गंदी मानसिकता रखने वाले व्यक्ति से आम आदमी सोचने को मजबूर हो जाते हैं कि ऐसे लोगो को काम दिया जाय कि नहीं। जगदीश शर्मा ने कहा,शादी समारोह मे खाना बनाने वालों के लिए एक गाइड लाइन बनानी चाहिए, ताकि आगे ऐसी हिमाकत कोई और न करे।

जयेश ने लिखा, क्यों ऐसा लोग करते हैं जो दूसरो से विश्वास उठ जाए। जैसे हाईवे पर खड़े लोगों को लिफ्ट देने वाले लूट लेते हैं, इसीलिए कोई किसी की मदद नहीं करता। आखिर ये लोग इतनी गंदी हरकतें करने के लिए कौन सी किताब से इल्म जुटाते हैं। एक अन्य ने लिखा कि ऐसी खबरें पोस्ट करने से पहले सम्प्रदायिक माहौल के बारे में सोचा करें।

Next Stories
1 यूपी: मासूम से रेप के आरोपी को पुलिस एनकाउंटर के बाद किया गिरफ्तार, सामने आया वीडियो
2 जानें कौन थे राजीव गांधी के करीबी सतीश शर्मा, जिनकी अर्थी को राहुल गांधी ने नंगे पैर दिया कंधा, कभी SC ने कहा था- राजाओं की तरह करते हैं बर्ताव
3 यूपी: बजट सत्र के दौरान सपा का हंगामा, विधानसभा की गेट पर चढ़े नेता तो अंदर स्पीकर को दिखाई गईं तख्तियां
ये पढ़ा क्या?
X