scorecardresearch

खुद को Bisexual बताने वाली स्‍टैंड अप कॉमेडियन स्‍वाती सचदेव को आया था मैसेज- मैम, आप तो इच्‍छाधारी हो

स्वाति सचदेव एक स्टैंडअप कॉमेडियन है, जिनका वीडियो ‘Love is Love’ इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।

Swati Sachdeva | Comedian | State News
कॉमेडियन स्वाति सचदेव (फोटो सोर्स: इंस्टाग्राम/ @ Swati.Sachdeva95)

एक स्टैंडअप कॉमेडी शो में खुद को बाइसेक्सुअल बताने वाली कॉमेडियन स्वाति सचदेव के स्टैंडअप कॉमेडी शो ‘लव इज लव’ का वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। इस शो में स्वाति हंसी मजाक में अपने बाइसेक्सुअल होने का खुलासा किया और कहा, “आई एम बाइसेक्सुअल… पीछे अंकल परेशान होकर देख रहे हैं फिर बगलवाला उन्हें समझाता है नहीं अंकल इन्हें दोनों चाहिए होते हैं। मुझे तो फैंस अलग – अगल तरह के मैसेज भेजते हैं कि मैम, आप तो इच्छाधारी हो”

स्वाति का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है और हाल ही में स्वाति ने बीबीसी को एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उनसे पूछा गया क्या आपने इसका खुलासा करने के लिए ये आइडिया आप ही का था कि वीडियो से बताना है। इस पर स्वाति कहती है कि मैं इस टॉपिक को लेकर काफी गंभीर हूं और इस पर बहुत गंभीरता से चर्चा कर सकती हूं। इस टॉपिक के आसपास मेरे पास कई अहम जोक्स थे। मेरे लिए जोक्स हमेशा एम रहे हैं टॉपिक बाद में आता है इसीलिए मुझे लगा कि मैं इस मुद्दे पर एक अच्छा परफॉर्मेंस कर सकती हूं।

कौन है स्वाति सचदेव?

स्वाति सचदेव एक स्टैंड अप कॉमेडियन है उनका जन्म 1992 में पंजाब में हुआ था। उनकी लिंकडइन प्रोफाइल के मुताबिक उन्होंने एमिटी यूनिवर्सिटी, नोएडा से एडवरटाइजिंग और मार्केटिंग की पढ़ाई की है।

स्वाति बताती है कि उनका शुरू से जॉब करने का कोई मन नहीं था, जिससे बाद उन्होंने स्टैंड अप कॉमेडियन के तौर पर शुरूआत की, फिर धीरे – धीरे उनकी फ्रेंड फॉलोइंग बढ़ने लगी और लोगों को उनका शो पसंद आने लगा। शुरूआत में माता पिता के मेरी स्टैंड अप कॉमेडी को इतना सपोर्ट नहीं किया था, लेकिन बाद में उन्हें लगा कि जॉब तो इससे ढंग से हो नहीं रही हैं तो फिर स्टैंड अप कॉमेडी ही ठीक।

माता-पिता को बाइसेक्सुअल होने के बारे में कैसे बताया?: इस सवाल का जवाब देते हुए स्वाति कहती है कि ऐसा नहीं है कि मेरे माता- पिता को यह बात वीडियो देखकर पता चली हो, उन्हें पहले से ही मैंने अपने इस निर्णय के बारे में बता दिया था।

पढें उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X