ताज़ा खबर
 

VIDEO: सपा विधायक नाहिद हसन की अपील- बीजेपी समर्थक दुकानदारों से न खरीदें सामान

विधायक अपने विधानसभा क्षेत्र की जनता से यह अपील करते हुए नजर आ रहे हैं।

SP MLAसपा विधायक नाहिद हसन का यह वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है। (फोटो सोर्स वीडियो स्क्रीन शॉट)

उत्तर प्रदेश के कैराना से सपा विधायक नाहिद हसन का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में वह विवादित बयान देते हुए लोगों से अपील कर रहे हैं कि कोई भी भाजपा समर्थक दुकानदारों से सामान ना खरीदे। विधायक अपने विधानसभा क्षेत्र की जनता से यह अपील करते हुए नजर आ रहे हैं।

सामने आए वीडियो में नाहिद हसन कह रहे हैं, ‘मेरी आप लोगों से हाथ जोड़कर अपील है कि भाजपा समर्थक जितने भी लोग बाजार में हैं उनसे सामान लेना बंद कर दीजिए। दस दिन या एक महीने तक ऐसा करते रहिए। इस दौरान सामान चाहे पानीपत से खरीद लीजिए। मगर हमारे भाईयों की भलाई के लिए इन लोगों से सामान मत लीजिए। तब जाकर भाजपा समर्थक दुकानदारों की अकल ठिकाने आएगी।’

बता दें कि कैराना के सराय क्षेत्र के समीप वीडियो में नजर आ रहे हैं सपा विधायक ने कहा कि उनके पिता ने गरीब लोगों को यहां बसाया था, जो सालों से बसे हुए हैं। मगर भाजपा और भाजपा दिमाग वाले कुछ अधिकारियों ने इन गरीब लोगों को सराय क्षेत्र से हटाने की साजिश रची।इन लोगों से कहा कि उक्त स्थान की जगह दूसरी जगह अपना सामान बेचें।

विधायक ने आरोप लगाया कि भाजपा दिमाग वाले अधिकारियों ने लोगों का कारोबार ठप कर दिया और उनके घर भी उजाड़ दिए। वहीं एक चैनल की खबर के मुताबिक सराय क्षेत्र में गरीब तबके कुछ लोग अवैध रूप से रह रहे थे और इन लोगों को हसन परिवार का संरक्षण हासिल था। अवैध रूप से रहने की यह प्रथा हसन परिवार के पूर्वजों के समय से चली आ रही है।

यहां देखें वीडियो-

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Agra: अनोखे अंदाज में मनाया जन्मदिन, 17 कैदियों की रिहाई के लिए दान किए 35 हजार रुपए, कही ये बात
2 24 घंटे के अंदर 34 की मौत, सीएम योगी ने किया तत्काल मुआवजे का एलान
3 ‘मोदीजी ने पहली किश्त भेजी, वापस नहीं करूंगा’, खाते में गलती से 6.68 लाख आने पर बोला कर्मचारी, हुआ सस्पेंड
ये पढ़ा क्या...
X