ताज़ा खबर
 

VIDEO: सपा विधायक नाहिद हसन की अपील- बीजेपी समर्थक दुकानदारों से न खरीदें सामान

विधायक अपने विधानसभा क्षेत्र की जनता से यह अपील करते हुए नजर आ रहे हैं।

Author नई दिल्ली | July 22, 2019 2:07 PM
सपा विधायक नाहिद हसन का यह वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है। (फोटो सोर्स वीडियो स्क्रीन शॉट)

उत्तर प्रदेश के कैराना से सपा विधायक नाहिद हसन का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में वह विवादित बयान देते हुए लोगों से अपील कर रहे हैं कि कोई भी भाजपा समर्थक दुकानदारों से सामान ना खरीदे। विधायक अपने विधानसभा क्षेत्र की जनता से यह अपील करते हुए नजर आ रहे हैं।

सामने आए वीडियो में नाहिद हसन कह रहे हैं, ‘मेरी आप लोगों से हाथ जोड़कर अपील है कि भाजपा समर्थक जितने भी लोग बाजार में हैं उनसे सामान लेना बंद कर दीजिए। दस दिन या एक महीने तक ऐसा करते रहिए। इस दौरान सामान चाहे पानीपत से खरीद लीजिए। मगर हमारे भाईयों की भलाई के लिए इन लोगों से सामान मत लीजिए। तब जाकर भाजपा समर्थक दुकानदारों की अकल ठिकाने आएगी।’

बता दें कि कैराना के सराय क्षेत्र के समीप वीडियो में नजर आ रहे हैं सपा विधायक ने कहा कि उनके पिता ने गरीब लोगों को यहां बसाया था, जो सालों से बसे हुए हैं। मगर भाजपा और भाजपा दिमाग वाले कुछ अधिकारियों ने इन गरीब लोगों को सराय क्षेत्र से हटाने की साजिश रची।इन लोगों से कहा कि उक्त स्थान की जगह दूसरी जगह अपना सामान बेचें।

विधायक ने आरोप लगाया कि भाजपा दिमाग वाले अधिकारियों ने लोगों का कारोबार ठप कर दिया और उनके घर भी उजाड़ दिए। वहीं एक चैनल की खबर के मुताबिक सराय क्षेत्र में गरीब तबके कुछ लोग अवैध रूप से रह रहे थे और इन लोगों को हसन परिवार का संरक्षण हासिल था। अवैध रूप से रहने की यह प्रथा हसन परिवार के पूर्वजों के समय से चली आ रही है।

यहां देखें वीडियो-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Agra: अनोखे अंदाज में मनाया जन्मदिन, 17 कैदियों की रिहाई के लिए दान किए 35 हजार रुपए, कही ये बात
2 24 घंटे के अंदर 34 की मौत, सीएम योगी ने किया तत्काल मुआवजे का एलान