ताज़ा खबर
 

भगवा गमछे डालकर गुंडागर्दी करने वालों सुधर जाओ, ज्यादा गुंडागर्दी की तो सपा वालों से पुलिस भी नहीं बचा पाएगी

यादव ने आरोप लगाया कि योगी ने गरीब महिलाओं की पेंशन छीन ली, सपा सरकार द्वारा चलाई गई सभी लोक कल्याणकारी योजनाएं बन्द कर दीं।

Author May 30, 2017 5:59 PM
यादव ने आरोप लगाया कि योगी ने गरीब महिलाओं की पेंशन छीन ली है। (Image Source: Twitter)

सपा नेता धर्मेंद्र यादव ने मंगलवार (30 मई) को कहा कि गले में भगवा गमछा डाले भाजपा के गुंडों से सावधान रहने की जरूरत है। लोकसभा सांसद यादव ने कहा, ‘‘गले में भगवा गमछे डालकर गुंडागर्दी करने वालों सुधर जाओ, ज्यादा गुंडागर्दी की तो सपा वालों से पुलिस भी नहीं बचा पाएगी।’’

उन्होंने कहा कि हमने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को परखने के लिए छह महीने दिये थे लेकिन वर्तमान सरकार ने तो मात्र दो महीने के कार्यकाल में प्रदेश की कानून व्यवस्था की ऐसी बदतर हालत कर दी कि हम समाजवादियों को अभी से ही संघर्ष के लिए तैयार कर दिया।

यादव ने आरोप लगाया कि योगी ने गरीब महिलाओं की पेंशन छीन ली, सपा सरकार द्वारा चलाई गई सभी लोक कल्याणकारी योजनाएं बन्द कर दीं। अगर दम है तो हमसे बड़ा एक्सप्रेसवे बना कर दिखाओ, हमसे ज्यादा कल्याणकारी योजनाएं लाओ, तो निश्चित ही हम भी आपकी तारीफ करेंगे लेकिन आप ने तो प्रदेश का चैन सुकून ही छीन लिया।

देखिए वीडियो -SDM पर भड़के सपा नेता आजम खान; कहा- "ये भी मोदी जी ने कहा था?"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App