ताज़ा खबर
 

आजम ने मोदी से कहा- अमर से रहें सावधान, दूसरों की बेडशीट देखने वाले की नजर आपकी चादर पर हो सकती है

यूपी में पूर्व कैबिनेट मंत्री और सपा नेता आजम खान को राज्यसभा सांसद अमर सिंह का धुर विरोधी माना जाता है। आजम खान ने एक बार फिर से अमर सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

समाजवादी पार्टी नेता आजम खान। (Express Archive)

यूपी में पूर्व कैबिनेट मंत्री और सपा नेता आजम खान को राज्यसभा सांसद अमर सिंह का धुर विरोधी माना जाता है। आजम खान ने एक बार फिर से अमर सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। हाल ही में राज्य सभा सांसद अमर सिंह ने संकेत दिए थे कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ को राज्य में सपा-बसपा से ज्यादा तरजीह देंगे। आजम खान ने पीएम नरेंद्र मोदी को सावधान रहने की सलाह दे डाली है। कई मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, अमर सिंह की भाजपा से बढ़ती नजदीकियों के बीच खान ने कहा,”ऐसे लोगों से दूर ही रहना चाहिए।”

आजम खान ने जी न्यूज को दिए बयान में कहा,”ये हमारा नम्र सुझाव है कि उससे दूरी बनाकर रखिए। ऐसे लोगों को इजाजत मत दीजिए, जो पहले कभी दूसरों के बाथरूम और बेडरूम में झांकने के लिए कुर्सियां लगाया करते थे। आपके बेडरूम और बाथरूम में घुसने के लिए रास्ते तलाशा करते थे। आप कभी नहीं जान पाएंगे, वे आपकी बेडशीट की भी तस्वीरें जरूर लेंगे। इसलिए संभव हो तो ऐसे लोगों से दूरी बनाकर रखने में ही समझदारी है।”

आजम खान यहीं नहीं रुके। दैनिक जागरण को दिए बयान में उन्होंने कहा,” हो सकता है कि कुछ राज आज आप उनसे जान जाएं लेकिन भविष्य में वह आपके राज दूसरों को भी दे सकते हैं।” उन्होंने कहा,”राज खोलने से बचकर रहिए। क्योंकि जो लोग कल दूसरे लोगों के बिस्तर की चादर देख रहे थे, कहीं ऐसा न हो आपकी चादर पर भी उनकी नजर हो।”

दरअसल कुछ दिनों पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक कार्यक्रम में लखनऊ में शिरकत की थी। इसी कार्यक्रम में अमर सिंह भी भगवा कुर्ता पहनकर मौजूद थे। इस बात से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि संभवत: आने वाले कुछ दिनों में अमर सिंह भाजपा में शामिल हो जाएं। उनकी उपस्थित का संज्ञान अपने भाषण के दौरान पीएम मोदी ने भी लिया था। अमर सिंह ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था,” भाजपा बहुत बड़ा राजनीतिक दल है। मैं नहीं कह सकता कि अगर मुझे भाजपा में जाने का मौका मिलेगा तो मैं नहीं जाऊंगा। लेकिन कौन मुझे मौका देगा? मैंने अभी तक कोई प्रार्थनापत्र तो भेजा नहीं है।” ये बात कहकर अमर सिंह ने इन कयासों को हवा दी थी कि वह भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App