ताज़ा खबर
 

‘दोनों भाई मेरे साथ कर रहे हैं चार साल से रेप, देते हैं हत्या करने की धमकी’

भाई बहन के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर, सगे भाइयों पर बहन ने लगाया रेप का आरोप।

Author मेरठ | October 18, 2018 12:46 PM
तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Freepik)

भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर मेरठ से आयी है जहां एक बहन ने अपने भाइयों पर कई सालों से बलात्कार करने का आरोप लगाया है। मेरठ में एक बहन ने अपने दो सगे भाइयों पर रेप करने का सनसनीखेज आरोप लगाकर सबको हैरान कर दिया है। 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली बहन का आरोप है कि पिछले चार सालों से उसके दोनो भाई उसके साथ बलात्कार करते आ रहे हैं और बात को सार्वजनिक करने पर जान से मारने की धमकी देते हैं।

पीड़िता ने आरोपी भाइयों की करतूत मोबाइल में कैद कर ली और मदद के लिए एक एनजीओ के पास पहुंची जहां उसे पुलिस तक पहुंचाया गया। हलांकि आनन-फानन में पुलिस ने दोनों आरोपी भाइयों को हिरासत में ले लिया है।

बता दें कि सिविल लाइन्स थाना इलाके के पांडव नगर में रहने वाली लड़की ने अपने दो भाइयों पर चार वर्षों से रेप करने का आरोप लगाते हुए सबको चौंका दिया। लड़की ने बताया कि उसके दोनों भाई ही 4 सालों उसकी अस्मत लूटते आ रहे हैं।

फिलहाल लड़की की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपी भाइयों को पकड़ लिया है और लड़की का मेडिकल परीक्षण कर मामले की तफ्तीश में जुट गई है। पुलिस मामले की जांच कर कड़ी कार्रवाई की बात कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App