scorecardresearch

जिसे हमने चलना सिखाया वो हमें रौंदता चला गया, शिवपाल यादव ने फिर साधा अखिलेश पर निशाना

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रमुख शिवपाल यादव ने अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि अपने सम्मान के न्यूनतम बिंदू पर जाकर उसे संतुष्ट करने का प्रयास किया। फिर भी अगर नाराज हूं तो किस हद तक दिल को चोट लगी होगी।

Shivpal Yadav|Akhilesh Yadav|Shivpal-Akhilesh fight
शिवपाल यादव का अखिलेश यादव पर तंज (Express Photo by Pramod Adhikari)

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) प्रमुख शिवपाल यादव की अपने भतीजे अखिलेश यादव से नाराजगी बढ़ती जा रही है। उन्होंने ट्वीट करके सपा मुखिया पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि जिसे हमने चलना सिखाया वो हमें रौंदता रहा। कुछ समय से इस बात के भी कयास लगाए जा रहे हैं कि शिवपाल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं, क्योंकि वे कई मौकों पर बीजेपी और यूपी की योगी सरकार के तारीफ करते दिखे। इस बात को लेकर अखिलेश ने भी शिवपाल और बीजेपी पर तंज कसा था।

शिवपाल यादव ने अपने ट्वीट में कहा कि अपने सम्मान के न्यूनतम बिंदू पर जाकर भी अखिलेश को संतुष्ट करने की कोशिश की। इस सबके बावजूद भी अगर नाराज हूं तो सोचिए किस स्तर तक उसने दिल को चोट दी होगी। इसके साथ ही उन्होंने लोगों को ईद की बधाई देते हुए कहा कि एक बार फिर से पुनर्गठन,आत्मविश्वास और सबके सहयोग की अप्रतिम शक्ति से ईद की मुबारकबाद।

अखिलेश का तंज- शिवपाल यादव को शामिल करने में देरी क्यों कर रही बीजेपी
शिवपाल यादव के बीजेपी में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं। सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी इस बात को लेकर बीजेपी पर हमला कर चुकी है। उन्होंने कहा कि अगर हमारे चाचा को बीजेपी लेना चाहती है तो देर क्यों कर रही है।

इस पर, उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश बीजेपी के सलाहकार या नेता नहीं हैं। ऐसा पूछकर वो गलत कर रहे हैं। उन्हें ये सवाल अपने चाचा से पूछना चाहिए कि उनको कहां जाना है। बीजेपी किसी को लेने के लिए तैयार नहीं बैठी है।

मुलायम के समधी हरिओम भी शिवपाल पर कर चुके हैं हमला
मुलायम सिंह यादव के समधी हरिओम यादव ने भी कुछ दिन पहले शिवपाल यादव पर हमला किया था। उन्होंने कहा कि अखिलेश परिवार, पार्टी और समाज में नफरत फैला रहे हैं। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव के इस रवैये से समाजवादी पार्टी को नुकसान हो रहा है। उन्होंने कहा कि अखिलेश और सपा पाटन की तरफ जा रहे हैं। हरिओम यादव ने कहा कि अखिलेश यादव को बहुत अहंकार है और इसलिए ही वे यूपी में नहीं जीते।

पढें उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट