ताज़ा खबर
 

गाजियाबाद में 17 साल का नाबालिग 8 साल की किराएदार बच्ची से करता था रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बच्ची की मां ने बताया कि वह अकसर पेट में दर्द होने के बारे में तो बोलती थी लेकिन इसके बारे में उसने कभी नहीं बताया।

Author साहिबाबाद | March 4, 2017 2:45 PM
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के साहिबाबाद में पुलिस ने किराएदार की 8 साल की बच्ची से रेप करने के आरोप में 17 वर्षीय लड़के को गिरफ्तार किया है। पीड़ित बच्ची के परिवार ने गुरुवार को आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद पुलिस ने पोस्को एक्ट के तहत आरोपी पर मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित बच्ची के परिजनों ने आरोप लगाया है कि पिछले एक महीने से आरोपी उनकी बच्ची का शारीरिक उत्पीड़न कर रहा था। आरोपी इस बारे में किसी को भी न बताने के लिए बच्ची को धमकी भी दिया करता था। पुलिस को दिए गए पीड़ित बच्ची की मां के बयान के अनुसार आरोपी बच्ची को अपने कमरे में बुलाकर उसके साथ घिनौने कृत्य को अंजाम देता था।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्ची ने डर के कारण इसकी जानकारी अपनी मां को न देकर अपने दोस्तों को बताई थी। वह अपने दोस्तों से कहती थी कि वे उस लड़के के पास न जाएं क्योंकि वह बहुत गंदा है और उसने उसके साथ क्या-क्या किया है। बच्ची की मां ने बताया कि वह अक्सर पेट में दर्द होने के शिकायत करती थी लेकिन अपने साथ हुई इस घटना के बारे में नहीं बताती थी। उन्होंने बताया कि आरोपी ने उनकी बच्ची को 3-4 बार अपना शिकार बनाया था। वहीं बच्ची के परिजनों का यह भी कहना है कि पुलिस में मामला दर्ज कराने के बाद उनपर दवाब डाला जा रहा है कि वे केस वापस ले लें।

वहीं दूसरी तरफ आरोपी लड़के के परिवार का कहना है कि उनके बेटे पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं। उनका कहना है कि किराया न चुका पाने के कारण बच्ची के परिवार ने उनके बेटे के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया है। आरोपी लड़के के पिता ने कहा कि एक एक्सीडेंट के कारण उनके बेटे के दिमाग में खून का थक्का बन गया था जिसके कारण उसे कभी भी लकवा मार जाता है। उसकी हालत ठीक नहीं है फिर भी उसपर इस तरह के घटिया इल्जाम लगाए जा रहे हैं।

वहीं इस पूरे मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पीड़ित बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है। मेडिकल के बाद ही इस मामले का सच सामने आ पाएगा। पुलिस अधिकारी अनूप सिंह का कहना है कि आरोपी लड़के से इस मामले में पूछताछ की जा रही है।

देखिए वीडियो - रेप के आरोपी गायत्री प्रजापति रैली के दौरान रो पड़े; कहा- "अमित शाह और मोदी ने मेरे खिलाफ साजिश की"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App