ताज़ा खबर
 

मुरादाबादः दर्दनाक सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत, आपस में टकरा गए तीन वाहन

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में हुए भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की जान चली गई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिवार को 2 लाख रुपये की मदद देने का ऐलान किया है।

मुरादाबाद में भीषण सड़क हादसा, 10 लोगों की मौत। (फोटो- ANI ट्विटर हैंडल)

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में शनिवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया जिसमें 10 लोगों की जान चली गई। बताया जा रहा है कि भयंकर कोहरे की वजह से तीन वाहन आपस में टकरा गए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों के लिए 2-2 लाख और घायलों को 50 हजार रुपये की मुआवजा राशि देने का ऐलान किया है। इस हादसे में लगभग एक दर्जन लोग घायल हो गए हैं।

SSP मुरादाबाद ने बताया, ‘8 बजे के आसपास बस ने डीसीएम को ओवरटेक करने की कोशिश की और सामने से एक ट्रक भी आ रहा था। तीनों वाहन टकरा गए। हादसे की वजहों की जांच की जा रही है।’

राहत और बचाव का काम समाप्त हो गया है। यह हादसा मुरादाबाद-आगरा हाइवे पर हुआ। कई घायलों की हालत भी गंभीर बनी हुई है। तस्वीर से साफ हो रहा है कि हादसा कितना भीषण रहा होगा। ट्रक के परखच्चे उड़ गए। पुलिस के मुताबिक निजी बस कुंदरकी के यात्रियों को लेकर मुरादाबाद शहर जा रही थी। बस नानपुर पहुंची तो सामने से कैंटर आ गया। दोनों की टक्कर हो गई और कैंटर पलट गया।

इसी बीच एक और वाहन आकर टकरा गया। दरअसल कोहरे की वजह से दृश्यता बहुत कम थी। पुलिस ने क्रेन के जरिए वाहनों को हटाकर अलग किया और रास्ता चालू कर दिया। बता दें कि उत्तर भारत में कोहरे की मार जारी है औऱ इस वजह से कई जगहों पर हादसे हो जाते हैं।

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X