ताज़ा खबर
 

रेप केस में फंसे आजम खान के समधी, बहू की शिकायत पर दर्ज हुई एफआईआर

आजम खान के समधी पर उनकी बहू ने आरोप लगाया है कि उसकी शादी 4 मार्च 2017 को रिजवान मोहम्मद खान के बेटे अब्दुल रहमान के साथ हुई थी। आरोप है कि रिजवान किसी न किसी काम से बेटे को बाहर भेजता था। इसके बाद घर में बहू को अकेला पाकर उसके साथ रेप करता था।

समाजवादी पार्टी नेता आजम खान। (Express Archive)

समाजवादी पार्टी के प्रभावशाली नेता आजम खान का समधी मुसीबत में हैं। उस पर उसके बेटे की बहू ने उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने, रेप और मारपीट करके भ्रूण हत्या करने का संगीन आरोप लगाया है। मामला अब पुलिस में है। रामपुर जिले के पुलिस थाने में इस मामले में आजम खान के समधी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। महिला का आरोप है कि ससुर ने उसे पहले नशीला पदार्थ खिलाया और इसके बाद अप्राकृतिक सेक्स किया। रामपुर जिले के महिला थाने ने पीड़िता की तहरीर पर मामला कायम किया है। इस मामले में आजम खान के समधी, समधन और समधी के बेटे को आरोपी बनाया है। पुलिस ने धारा 377, 323, 504, 506, 313 में मुक़दमा दर्ज कर लिया है।

बताया गया कि पूर्व मंत्री आजम खान के बड़े बेटे की ससुराल शहर के सिविल लाइंस मोहल्ले में है। आजम खान के समधी पर उसकी बहू ने आरोप लगाया है कि उसकी शादी 4 मार्च 2017 को रिजवान मोहम्मद खान के बेटे अब्दुल रहमान के साथ हुई थी। आरोप है कि रिजवान मोहम्मद खान किसी न किसी काम से बेटे को बाहर भेज देता था। इसके बाद घर में बहू को अकेला पाकर उसके साथ रेप करता था। कई बार उसने अप्राकृतिक यौन संबंध भी बनाए। पीड़िता का आरोप है कि उसका हैवान ससुर अप्राकृतिक सेक्स से पहले उसे नशीला इंजेक्शन भी दिया करता था।

पीड़िता के मुताबिक, ससुर की हैवानियत से उसके पेट में पलने वाला डेढ़ माह का भ्रूण पेट में ही मर गया। विरोध करने पर ससुर और पति दोनों मारते-पीटते थे। ससुर अपने बेटे से तलाक दिलवाने की भी ​धमकी दिया करता था। जब हद पार हो गई तो पीड़िता ने फैसला किया कि वह अपने ससुर को उसके गुनाहों की सजा दिलवाकर ही रहेगी। पीड़िता ने बीते 16 जून को रामपुर के एसपी डॉ. विपिन ताडा से जाकर मुलाकात की थी। उसने अपने प्रार्थना पत्र में ससुर रिजवान मोहम्मद खान, अपने पति अब्दुल रहमान और सास तलब बी के खिलाफ दुष्कर्म और सहयोग का मामला दर्ज करवाया है। एसपी के आदेश पर महिला थाने में पीड़िता का केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App