ताज़ा खबर
 

रामपुर में दिल दहला देने वाले छेड़छाड़ मामले में पुलिस ने 8 आरोपी दबोचे, भेजा जेल

उत्तर प्रदेश के रामपुर छेड़छाड़ मामले में मुख्य आरोपी सहित आठ लोगों को दबोचा गया है। पुलिस ने यह कार्रवाई घटना से जुड़े वायरल हुए वीडियो को देखने के बाद की है।

Author Published on: May 30, 2017 11:23 AM
उत्तर प्रदेश के रामपुर में दो लड़कियों के साथ 14 मनचलों ने बदसलूकी की। अब तक इस मामले में 8 लोगों को जेल भेजा गया है। (फोटो सोर्सः इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश के रामपुर छेड़छाड़ मामले में मुख्य आरोपी सहित आठ लोगों को दबोचा गया है। पुलिस ने यह कार्रवाई घटना से जुड़े वायरल हुए वीडियो को देखने के बाद की है। हालांकि, छह आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। पकड़े गए आरोपियों पर यह कार्रवाई पुलिस राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) और गुंडा एक्ट के तहत की गई। वहीं, आज इस मामले में पीड़िताओं के बयान लिए जाएंगे।

रामपुर पुलिस इससे पहले छेड़छाड़ करने वाले चार आरोपियों के नाम ट्विटर पर अपने पत्र के माध्यम से जारी किए थे, जिनमें फरमान, दानिश, सद्दाम और सिजाज शामिल हैं। वहीं, बाद में फाजिल, भूरा और रईस समेत चार आरोपी धरे गए। जबकि फरार चल रहे छह आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस की चार टीमें दबिश दे रही हैं।

रामपुर में थाना टांडा में 14 मनचलों ने लड़कियों के साथ छेड़छाड़ कर दी थी। पीड़िताएं तब बाजार से भाई संग लौट रही थीं। वापस आते वक्त भाई मोटरसाइकिल में पेट्रोल डलाने लगा। वे इस दौरान टॉयलेट के लिए नज़दीक के जंगल में चली गईं। तभी वहां 14 मनचले आ पहुंचे थे और उन्होंने छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया था।

छेड़छाड़ के इस मामले से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसमें पीड़िताएं अपनी आबरू के लिए शोर मचाती दिखीं। मनचले फिर भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आए। वे छेड़छाड़ करते रहे। कोई घटना के दौरान की फोटो खींचकर फेसबुक पर डालने की बात कहता रहा, तो कोई उनसे बदलसलूकी करता नजर आया। पीड़िताएं इस दौरान कहतीं रहीं, “गंदा काम नहीं करने आए हैं भैया। तुम्हारे घर में किसी की बहन नहीं है क्या”। इसके बाद भी वे नहीं माने और छेड़छाड़ करते रहे।

देखें वीडियोः रामपुर छेड़छाड़ मामले का वायरल हुआ वीडियो 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बाबरी मस्जिद केस: आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी से मिले सीएम योगी आदित्यनाथ, कुछ देर में कोर्ट तय करेगा आरोप
2 सहारनपुर: दलितों के गांव में फिर तनाव फैलाने की कोशिश
3 IIT मद्रास की घटना पर योगी आदित्‍यनाथ का सवाल- डीयू-जेएनयू की घटनाओं पर बोलने वाले बीफ फेस्‍ट पर चुप क्‍यों?