ताज़ा खबर
 

VIDEO: यूपी में युवक को बेरहमी से पीटते रहे लोग, देखती रही पुलिस!

रेलवे स्टेशन के दबंग वेंडरों ने एक युवक की जमकर पिटाई की। युवक मदद के लिए गुहार लगाता रहा। लेकिन उसकी मदद के लिए न तो जीआरपी वाले आए और न ही यात्री आगे बढ़े। जब युवक अपने घर वालों को सूचना देने की बात कर रहा था।

सांकेतिक तस्वीर।

कानपुर के रावतपुर रेलवे स्टेशन से विचित्र मामला सामने आया है। इस मामले में रेलवे स्टेशन के दबंग वेंडरों ने एक युवक की जमकर पिटाई की। युवक मदद के लिए गुहार लगाता रहा। लेकिन उसकी मदद के लिए न तो जीआरपी वाले आए और न ही यात्री आगे बढ़े। जब युवक अपने घर वालों को सूचना देने की बात कर रहा था। इसी बीच किसी ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया। अब जीआरपी आगरा रेंज इस मामले की जांच करेगी।

रावतपुर स्टेशन पर रहने वाले किसी वेंडर का मोबाइल चोरी हो गया था। वेंडरों को एक युवक पर शक था। इसके बाद वेंडरों ने उसे पकड़ लिया और धुआंधार पिटाई शुरू कर दी। हालांकि तलाशी के दौरान युवक के पास से कोई मोबाइल बरामद नहीं हुआ। इसके बाद पिट रहे युवक ने मदद के लिए चिल्लाना शुरू कर दिया।

उसकी चीखें सुनकर आसपास खड़े यात्री भी जमा होने लगे। लेकिन पिटने वाले युवक की मदद के लिए कोई आगे नहीं आया। जबकि पुलिस का एक सिपाही जब करीब आया तो युवक ने उससे मदद की गुहार लगाई। लेकिन सिपाही भी चुपचाप खड़ा युवक को पिटते हुए देखता रहा। इसके बाद वेंडरों ने युवक को स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में लाद लिया।

युवक लगातार पुलिस से कहता रहा कि ये लोग उसकी हत्या कर देंगे। वह बार—बार ये भी कहता रहा कि उसके घर वालों को कोई बता दे कि ये लोग उसे ले जा रहे हैं। लेकिन न तो ट्रेन में और न ही प्लेटफॉर्म पर खड़े किसी भी शख्स ने युवक की कोई मदद की। जिस समय से पूरा वाकया हो रहा था। पुलिस का एक सिपाही मौके पर खड़ा था। लेकिन उसने चीखने वाले युवक की कोई मदद नहीं की। फिलहाल युवक का नाम पता नहीं चल सका है। लेकिन ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App