ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश: पद्मावती फिल्म को लेकर विरोध प्रदर्शन, संजय लीला भंसाली को दी दांत से गर्दन काटने की धमकी

पश्चिम बंगाल में सरकार द्वारा फिल्म के प्रसारण को हरी झंडी दिए जाने पर प्रदर्शनकारियों ने कटाक्ष करते हुए ममता बनर्जी कॊ मुमताज बेगम की संज्ञा दी।

Author November 26, 2017 11:03 PM
बिहार में बैन हुई दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावती।

विवादों में घिरी फिल्म पद्मावती की रिलीज तिथि टालने के बावजूद देश में मचा घमासान कम होने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को गोण्डा में क्षत्रिय युवा वाहिनी के राष्ट्रीय संयोजक अमित सिंह ने फिल्म के निर्माताओं को फिल्म रिलीज न करने की चेतावनी दी। साथ ही कहा कि चेतावनी को नजरंदाज करने पर निर्माता संजय लीला भंसाली का गर्दन दांतों से काट डाला जाएगा। अमित सिंह ने पत्रकारों से कहा कि पद्मावती फिल्म मे रानी पद्मावती की जीवनी और क्षत्राणियों के बलिदान से खिलवाड़ किया गया है ’ फिल्म पर तत्काल प्रतिबन्ध लगाने की मांग करते हुए उन्होने सरकारों कॊ आगाह किया कि यदि फिल्म प्रदर्शित की गयी तो पूरे देश मे रण होगा। पश्चिम बंगाल में सरकार द्वारा फिल्म के प्रसारण को हरी झंडी दिए जाने पर कटाक्ष करते हुये उन्होने ममता बनर्जी कॊ मुमताज बेगम की संज्ञा दी।

क्षत्रिय युवा वाहिनी के सैकड़ों कार्यकर्ता आज जिला मुख्यालय से 25 किमी दूर डुमरियाडीह से चलकर नगर के गांधी पार्क पहुँचे और एक जुलूस निकालकर एलबीएस चौराहे पर फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पुतला दहन किया। गांधी पार्क में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अमित सिंह ने कहा कि यदि यह फिल्म रिलीज हुई तो हम थिएटर जला देंगे। हम क्षत्रिय हैं। अपनी अस्मिता के लिए जान दे सकते हैं और जान ले भी सकते हैं। उन्होंने कहा कि हमारी अस्मिता से खिलवाड़ करने वाली दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली का गला काटने के लिए हमको तलवार की जरूरत नहीं है। इन लोगों का गला हम अपनी दांतों से काट सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App