ताज़ा खबर
 

गोरखपुर: सरकारी स्‍कूल में फेशियल करवातीं कैमरे में कैद हुईं प्र‍िंस‍िपल

वीडियो वायरल होने पर अब प्रिंसिपल ने मामले में सफाई दी है। उनका कहना है कि वीडियो में नजर आने वाली महिला मैं नहीं हूं।

वीडियो वायरल होने पर स्कूल की प्रिंसिपल का कहना है कि उनकी शिक्षा मित्र ने उनके खिलाफ काम किया है। (फोटो सोर्स वीडियो स्क्रीन शॉट)

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक सरकारी स्कूल की प्रिंसिपल का वीडियो सामने आया है। वीडियो में प्रिंसिपल फेसियल करवाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने जारी किया है। इसमें प्रिसिपल एक क्लास की बैंच पर बैठी हैं। जबकि एक महिला उनके चेहरे पर फेसियल कर रही है। वीडियो में पूछे जाने पर आप कौन हैं तो बताया, ‘मैं यहां की प्रिंसिपल हूं।’ सवाल पूछा गया कि ये क्या हो रहा तो जवाब मिला, ‘थोड़ा सा समय हैं तो करवा लेते हैं।’ स्कूल टाइम पर ये सब करने का कारण पूछा तो प्रिंसिपल ने कहा कि थोड़ा इंतजार करिए परेशान ना करिए। हालांकि वीडियो वायरल होने पर अब प्रिंसिपल ने मामले में सफाई दी है। प्रिंसिपल का कहना है कि उन्हें फंसाया जा रहा है। स्कूल की ही एक टीचर और उनके पति ने उन्हें फंसाया है। जिसके लिए फेसियल करने वाली महिला को 300 रुपए भी दिए गए।

इस दौरान रिपोर्टर ने पूछा कि मेकअप करवाते समय आपने इस बात को स्वीकार किया है? इसपर प्रिंसिपल ने कहा कि आपको मेरी शक्ल पर मेकअप लगा हुआ नजर आ रहा है? मैं तो लकड़ी बंधवा रही थी। खिड़की-दरवाजे ठीक करवा रही थी। तब बच्चे चले गए थे। गौरतलब है कि प्रिंसिपल ने इस दौरान आरोप लगाया कि उन्हें नौकरी से निकलवाने के लिए संगीता द्वारा फंसाया जा रहा है। संगीता सिंह मेरी शिक्षा मित्र हैं। वही इस स्कूल की प्रमुख बनना चाहती हैं। जानकारी के लिए बता दें कि सूबे के स्कूलों में शिक्षकों की कमी है। कम शिक्षकों के कारण बच्चों को बेहतर शिक्षा नहीं मिल पा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App