ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश: CM योगी आदित्यनाथ की रैली में पुलिस ने उतरवाया मुस्लिम महिला का बुर्का

रैली में मुख्यमंत्री के आगमन से ठीक पहले पुलिस ने रैली में बैठी एक मुस्लिम महिला का बुर्का उतरवा दिया।

Author Updated: November 22, 2017 6:42 AM
उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (फोटो सोर्स- PTI)

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री की बलिया रैली के दौरान एक मुस्लिम महिला के बुर्का उतरवाने का मामला सामने आया है। रैली में मुख्यमंत्री के आगमन से ठीक पहले पुलिस ने रैली में बैठी एक मुस्लिम महिला का बुर्का उतरवा दिया। इसके बाद उस बुर्का को पुलिस अधिकारी अपने साथ ले गए। सायरा नाम की महिला का कहना है कि वो हमेशा रैलियों में बुर्का पहन कर ही जाती है, लेकिन आज तक किसी ने उसका बुर्का नहीं उतरवाया। मुस्लिम उलेमा ने इसे गैर-कानूनी और महिला का अपमान करार दिया है। वहीं बीजेपी इस पूरे मामने में बचाव की मुद्रा में आ गई है। बीजेपी अल्पसंख्यक सेल की अध्यक्ष रूमाना सिद्दिकी का कहना है कि कि पार्टी की ऐसी सोच नहीं है। उन्होंने इसके लिए पुलिस वाले जिम्मेदार हैं। बलिया पुलिस कप्तान का कहना है कि वो इस पूरे मामले की जांच कराएंगे।

तो वहीं दूसरी ओर योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को  ‘पद्मावती’ फिल्म को लेकर चल रहे विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि उप्र सरकार ने इस मामले को लेकर अपना पक्ष सेंसर बोर्ड और केंद्र के सामने रख दिया है। नगर निकाय चुनाव के प्रचार के लिए गोरखपुर पहुंचे योगी ने मंगलवार को यह कहा। उन्होंने कहा कि दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली का सिर काटने वाला बयान देने वाले दोषी हैं। योगी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल के कांग्रेस अध्यक्ष बनने से भाजपा की राह आसान होगी। कांग्रेस वंशवादी पार्टी है, इसमें सोनिया के बाद अब राहुल अध्यक्ष बनेंगे। उन्होंने कहा कि राहुल के अध्यक्ष बनने से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कांग्रेस मुक्त का नारा पूरा होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 UP नगर निकाय चुनाव 2017: जीत के लिए कांग्रेस का मंत्र, ‘वोट दिलाओ और पद पाओ’
2 शिया वक्फ बोर्ड ने सार्वजनिक किया समझौता प्रस्ताव, अयोध्या में मंदिर, लखनऊ में बने मस्जिद-ए-अमन