ताज़ा खबर
 

गिरफ्तारी से बचने को मवेशी तस्‍करों की तरकीब, पीछा कर रहे पुलिसवालों पर फेंके मांस के लोथड़े

तस्करों ने पुलिस टीम पर गोलियां चलाईं और पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। जबकि उनके पास गोलियां और पत्थर खत्म हो गए। तब उन्होंने पुलिस पर कटे हुए मांस के लोथड़े फेंकना शुरू कर दिया।

तस्वीर का प्रयोग प्रतीक के तौर पर किया गया है। (एक्सप्रेस फोटो)

यूपी के आगरा शहर में एक विचित्र घटना हुई। इस घटनाक्रम में कथित पशु तस्करों ने पहले तो पुलिस टीम पर गोलियां और पत्थर चलाए। लेकिन वह भी खत्म होने के बाद उन्होंने पीछा कर रही पुलिस टीम पर कटे हुए मांस के लोथड़े फेेंकना शुरू कर दिए। ये वाकया एत्मादपुर थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-2 पर मितावली गांव के पास शुक्रवार (7 सितंबर) की रात को हुआ।

पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार की रात, उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि पशु तस्करों का गैंग चुराए हुए जानवरों के साथ पिकअप ट्रक मेंं फिरोजाबाद जिले की ओर बढ़ रहा है। एत्मादपुर पुलिस स्टेशन के एसएचओ नितिन कसाना ने बताया,” डायल 100 टीम ने सूचना मिलने के बाद तस्करों का पीछा किया। तस्करों ने पुलिस टीम पर गोलियां चलाईं और पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। जबकि उनके पास गोलियां और पत्थर खत्म हो गए। तब उन्होंने पुलिस पर कटे हुए मांस के लोथड़े फेंकना शुरू कर दिया। बाद में ट्रक एक बिजली के खंभे से जाकर टकरा गया।”

पुलिस के मुताबिक, ट्रक में कुल नौ तस्कर सवार थे। पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया है, जबकि आठ अन्य भागने में सफल रहे। पूछताछ के दौरान, आरोपी ने स्वीकार किया कि वह फिरोजाबाद जिले का रहने वाला है।” पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी पहचान लखपति (25 वर्ष) के तौर पर हुई है। पुलिस ने उसे आईपीसी की धारा 307, 379 के साथ ही आर्म्स एक्ट की धारा 3/25 के तहत गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। पुलिस ने ट्रक से चार मृत भैंसें और चार ब​करियां बरामद की हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App