ताज़ा खबर
 

पीएम मोदी ने ट्रिपल तलाक पर राहुल गांधी को घेरा, पूछा कि क्‍या कांग्रेस केवल मुस्लिम पुरुषों की पार्टी है?

"मुझे आश्चर्य नहीं हो रहा है...क्योंकि पहले जब मनमोहन सिंह जी की सरकार थी तो उन्होंने कह दिया था कि देश के प्राकृतिक संसाधनों पर सबसे पहला हक मुसलमानों का है...ये कह चुके थे...लेकिन मैं कांग्रेस पार्टी के ये नामदार से पूछना चाहता हूं...कांग्रेस पार्टी मुस्लिमों की पार्टी है...आप को ठीक लगे आपको मुबारक"

आजमगढ़ में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि तीन तलाक पर इनके रवैये ने इनकी पोल खोल दी।

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस समेत विपक्षी दलों पर जमकर बोला। पीएम मोदी ने हलाला, तीन तलाक के मुद्दे पर कांग्रेस और विपक्ष को घेरा। पीएम ने कहा कि जहां तीन तलाक पर इन दलों के रूख ने इन्हें एक्सपोज करके रख दिया है। मोदी ने कहा कि जहां केन्द्र एक ओर महिलाओं की जिंदगी आसान बनाने की कोशिश कर रही है, वहीं दूसरी ओर ये लोग महिलाओं की जिंदगी को, खासकर मुस्लिम महिलाओं की जिंदगी को तकलीफदेह बनाने पर तुले हुए हैं।

पीएम मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, “मैंने अखबार में पढ़ा…कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष श्रीमान नामदार ने ये कहा कि कांग्रेस मुस्लिमों की पार्टी है…पिछले दो दिन से चर्चा चल रही है…मुझे आश्चर्य नहीं हो रहा है…क्योंकि पहले जब मनमोहन सिंह जी की सरकार थी तो उन्होंने कह दिया था कि देश के प्राकृतिक संसाधनों पर सबसे पहला हक मुसलमानों का है…ये कह चुके थे…लेकिन मैं कांग्रेस पार्टी के ये नामदार से पूछना चाहता हूं…कांग्रेस पार्टी मुस्लिमों की पार्टी है…आप को ठीक लगे आपको मुबारक…लेकिन ये तो बताइए…मुस्लिमों की पार्टी भी सिर्फ पुरुषों की है कि महिलाओं की भी है…क्या मुस्लिम महिलाओं के इज्जत, सम्मान के लिए कोई जगह है क्या। क्योंकि वे तीन तलाक और निकाह हलाला जैसे मुद्दे पर मुस्लिम महिलाओं का समर्थन नहीं करते।””

HOT DEALS
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 20099 MRP ₹ 26000 -23%
    ₹0 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 15220 MRP ₹ 17999 -15%
    ₹2000 Cashback

मुस्लिमों के मुद्दे पर प्रधानमंत्री ने राहुल और कांग्रेस पर यह हमला रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण के कांग्रेस पर सांप्रदायिक आधार पर देश को बांटने का अरोप लगाने के एक दिन बाद किया है। सीतारमण ने कहा था कि ऐसा करके कांग्रेस 2019 लोकसभा चुनाव से पहले खतरनाक खेल खेल रही है। ऊर्दू दैनिक की रपट का हवाला देते हुए सीतारमण ने दावा किया था कि राहुल ने इस सप्ताह मुस्लिम बुद्धिजीवियों की बैठक में कांग्रेस को मुस्लिमों की पार्टी बताया था। सीतारमण ने कांग्रेस अध्यक्ष से माफी की मांग की थी।

प्रधानमंत्री ने विपक्षी पार्टियों पर संसद को नहीं चलने देने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा, “वे संसद को चलने नहीं देते हैं। वे कार्यवाही में व्यवधान उत्पन्न करते हैं।” मोदी ने कहा, “पूर्वाचल एक्सप्रेसवे उत्तर प्रदेश को नई ऊचांइयों पर ले जाएगा। इस परियोजना पर 23,000 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च किया जाएगा। इस परियोजना के अंतर्गत लखनऊ और गाजीपुर के बीच पड़ने वाले सभी शहर इस बदलाव का गवाह बनेंगे।”

प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा ने उत्तर प्रदेश के बारे में समझ को बदला है।दिया है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App