ताज़ा खबर
 

उन्‍नाव: अब सपा पार्षद पर गैंगरेप का आरोप, पीड़‍िता बोली- घटना का वीडियो बनाकर ब्‍लैकमेल किया

पीड़िता के पति ने बताया कि आरोपी सपा सदस्य दावा करता था कि उसका प्रभाव इतना है कि कोई भी उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं कर सकता। इस मामले में दो महीने के बाद शिकायत दर्ज की गई लेकिन किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया।

इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

उन्नाव में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर लगे गैंगरेप के आरोप के बाद जिले के सफिपुर की रहने वाली एक महिला ने समाजवादी पार्टी के एक पार्षद पर बलात्कार का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि पार्षद इमरान खान और उसके एक साथी ने मिलकर महिला के साथ बलात्कार किया जबकि पार्षद के अन्य साथियों ने घटना का वीडिओ बनाया। इसके बाद से आरोपी अपना मुंह बंद रखने के लिए महिला को ब्लैकमेल कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीड़ित महिला के पति ने बताया कि आरोपी समाजवादी पार्टी का सदस्य था।

पीड़िता के पति ने बताया कि आरोपी सपा सदस्य दावा करता था कि उसका प्रभाव इतना है कि कोई भी उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं कर सकता। इस मामले में दो महीने के बाद शिकायत दर्ज की गई लेकिन किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया। इसी बीच उन्नाव पुलिस ने बताया कि घटना के बारे में पता चलते ही तुरंत आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी। एएनआई से बातचीत के दौरान असिसटेंट सुप्रींटेंडेंट अनूप सिंह ने कहा, “जब शिकायत दर्ज कराई गई थी तभी आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई थी। फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है और हम देखेंगे कि क्या कार्रवाई की गई है।”

HOT DEALS
  • Sony Xperia XA1 Dual 32 GB (White)
    ₹ 17895 MRP ₹ 20990 -15%
    ₹1790 Cashback
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 15444 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback

आपको बता दें कि यह मामला ऐसे समय में सामने आया है जब बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर बलात्कार के आरोप में हिरासत में हैं। इस मामले में पीड़ित पक्ष का आरोप है कि विधायक के अलावा उसके भाई अतुल सिंह सेंगर और अन्य लोगों ने मिलकर पीड़िता के साथ गैंगरेप किया है। 3 अप्रैल को पीड़ित के पिता पर केस वापस लेने का दवाब बनाते हुए आरोपियों ने उनके साथ खूब मारपीट की थी, जिसके बाद संदिग्ध परिस्थितियों में उनकी मौत हो गई थी। इस मामले में आरोपी विधायक के भाई समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App