ताज़ा खबर
 

बीजेपी का एक और सहयोगी छोड़ सकता है साथ, अमित शाह से मिलकर दिया 48 घंटे का अल्टीमेटम

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि अमित शाह ने हमें आश्वासन दिया है कि 48 घंटों में सारे वादे पूरे हो जाएंगे। अगर ऐसा नहीं होता है तो हम एनडीए से अलग हो जाएंगे।

ओम प्रकाश राजभर (Source: Express Photo by Vishal Srivastav)

2019 Lok Sabha Election: आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी अपने नाराज सहयोगी दलों को मनाने में लगी है। इस कड़ी में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के महासचिव और ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर से बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बैठक की। इसके बाद इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा, ‘अमित शाह जी ने हमें आश्वासन दिया है कि 48 घंटों में सारे वादे पूरे हो जाएंगे। अगर ऐसा नहीं होता है तो हम एनडीए से अलग हो जाएंगे।’ सीट बंटवारे के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि दूसरी बैठक में इसपर फैसला लिया जाएगा। बता दें कि यह बैठक ऐसे समय हुई जब राजभर लगातार प्रदेश बीजेपी और यूपी सरकार द्वारा उन्हें नजरअंदाज करने का आरोप लगाते आ रहें हैं।

दरअसल, एनडीए के सहयोगी दलों में शामिल ओमप्रकाश राजभर की पार्टी काफी समय से बीजेपी के खिलाफ बयानबाजी कर रही थी। इस दौरान उसने कई बार एनडीए से अलग होने का भी इशारा किया। लेकिन इन सबके बीच बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने राजभर की पार्टी को मनाने के लिए दिल्ली में एक बैठक की। हालांकि बुधवार देर रात हुई बैठक के बाद खबर आई कि राजभर की पार्टी और बीजेपी में ज्यादातर मुद्दों पर सहमति बन गई है। लेकिन इसके बाद ओमप्रकाश राजभर ने एक बयान दिया कि अमित शाह से बात के बाद 48 घंटे में सभी मुद्दों को सुलझाने का आश्वासन मिला है। लेकिन अगर ऐसा नहीं होता है तो हम बीजेपी से अलग हो जाएंगे। इसके अलावा उन्होंने कहा कि सीट बंटवारे पर 26 फरवरी को बैठक होगी।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीजेपी और राजभर की पार्टी में में सहमति बनने के बाद लखनऊ के राज भवन कॉलोनी में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के कार्यालय के लिए टाइप-6 का बंगला दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि राजभर ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर यूपी की चंदौली सीट पर दावेदारी पेश की है। बता दें कि ये सीट फिलहाल बीजेपी के पास है।

Next Stories
1 2019 Lok Sabha Election: एनडीए के एक और सहयोगी ने दिखाई आंख, कहा- नहीं दूर हुई हमारी समस्या, अब लेंगे फैसला
2 UP: 2 बदमाशों ने मण्णपुरम कंपनी से लूट लिया 3 करोड़ रुपए का सोना, बाइक स्टार्ट नहीं हुई तो पैदल ही भाग गए
3 Lok Sabha Elections 2019: सपा-बसपा के बीच सीटों का बंटवारा, RLD के लिए छोड़ीं ये 3 सीटें, कांग्रेस गठबंधन से बाहर
ये पढ़ा क्या?
X