ताज़ा खबर
 

नोएडा: निर्वस्त्र होकर नहाने का विरोध किया तो युवक ने महिला का सिर फोड़ा

महिला के चीखने की आवाज सुनकर पहुंचे पति समेत अन्य लोगों को देखकर आरोपी भाग निकला।

Author नोएडा | March 15, 2017 4:24 AM
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

नोएडा सेक्टर- 45 स्थित सदरपुर कॉलोनी में निर्वस्त्र नहाने से मना करने पर युवक ने एक महिला का सिर डंडे के वार से फोड़ दिया। महिला के चीखने की आवाज सुनकर पहुंचे पति समेत अन्य लोगों को देखकर आरोपी भाग निकला। आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है। थाना सेक्टर- 39 पुलिस ने महिला को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

सदरपुर कॉलोनी में नरेश अपने परिवार के साथ रहते हैं। नरेश ने बताया कि सोमवार दोपहर करीब 1.45 बजे उनकी पत्नी घर के बाहर बैठी थी। तभी एक युवक उसके घर के बाहर बने पनघट के पहुंचा और पूरे कपड़े उतारकर नहाने लगा। नरेश की पत्नी ने उसे इस प्रकार नहाने का विरोध करते हुए युवक को वहां से जाने को कहा। आरोप है कि इससे युवक आग बबुला हो गया और पास पड़े डंडे से महिला के सिर पर वार कर दिया। जिससे उनका सिर फट गया। महिला के चीखने की आवाज सुनकर जब नरेश समेत अन्य आस- पड़ोसी पहुंचे। लेकिन तब तक आरोपी वहां से फरार हो गया। लोगों ने युवक के नशे में होने की बात कही है।

दिल्ली: अरविंद केजरीवाल की चुनाव आयोग से मांग- "ईवीएम की जगह बैलेट पेपर से करवाए जाएं MCD चुनाव"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App