ताज़ा खबर
 

नोएडा: निर्वस्त्र होकर नहाने का विरोध किया तो युवक ने महिला का सिर फोड़ा

महिला के चीखने की आवाज सुनकर पहुंचे पति समेत अन्य लोगों को देखकर आरोपी भाग निकला।

Author नोएडा | Published on: March 15, 2017 4:24 AM
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

नोएडा सेक्टर- 45 स्थित सदरपुर कॉलोनी में निर्वस्त्र नहाने से मना करने पर युवक ने एक महिला का सिर डंडे के वार से फोड़ दिया। महिला के चीखने की आवाज सुनकर पहुंचे पति समेत अन्य लोगों को देखकर आरोपी भाग निकला। आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है। थाना सेक्टर- 39 पुलिस ने महिला को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

सदरपुर कॉलोनी में नरेश अपने परिवार के साथ रहते हैं। नरेश ने बताया कि सोमवार दोपहर करीब 1.45 बजे उनकी पत्नी घर के बाहर बैठी थी। तभी एक युवक उसके घर के बाहर बने पनघट के पहुंचा और पूरे कपड़े उतारकर नहाने लगा। नरेश की पत्नी ने उसे इस प्रकार नहाने का विरोध करते हुए युवक को वहां से जाने को कहा। आरोप है कि इससे युवक आग बबुला हो गया और पास पड़े डंडे से महिला के सिर पर वार कर दिया। जिससे उनका सिर फट गया। महिला के चीखने की आवाज सुनकर जब नरेश समेत अन्य आस- पड़ोसी पहुंचे। लेकिन तब तक आरोपी वहां से फरार हो गया। लोगों ने युवक के नशे में होने की बात कही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नोएडा: नशे में धुत ठेकेदार ने दूसरे को गोली मारी, हालत खतरे से बाहर
2 अगवा कर किशोरी से सामूहिक बलात्कार, पांचों आरोपी गिरफ्तार, एक पर ही बलात्कार का मामला दर्ज
3 नोटबंदी से न बढ़ा राजस्व न मिली राहत, सरकारी परियोजना से टूट रहा है लोगों का भरोसा