Women Alleges Rape By Ola cab Driver Near greater noida-ग्रेटर नोएडा: ड्राइवर के कहने पर शराब नहीं पी तो कैब में किया गैंगरेप - Jansatta
ताज़ा खबर
 

ग्रेटर नोएडा: ड्राइवर के कहने पर शराब नहीं पी तो कैब में किया गैंगरेप

ग्रेटर नोएडा में एक महिला के साथ ओला कैब में गैंगरेप की घटना सामने आई है। आरोप ड्राइवर और उसके दो साथियों पर लगा है।

Author नई दिल्ली | April 27, 2018 2:21 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर।

ग्रेटर नोएडा में एक महिला के साथ ओला कैब में गैंगरेप की घटना सामने आई है। आरोप ड्राइवर और उसके दो साथियों पर लगा है। ड्राइवर ने जंगल के पास सुनसान में गाड़ी रोककर नोएडा की एक कंपनी में काम करने वाली महिला के साथ बलात्कार किया। इससे पहले 2014 में दिल्ली में उबर चालक शिवकुमार यादव ने एक महिला एग्जीक्यूटिव के साथ बलात्कार किया था। अदालत ने 2015 में उबर कैब के चालक शिवकुमार यादव को 25 वर्षीय युवती के साथ अपनी टैक्सी में बलात्कार करने और उसकी जान को खतरे में डालने के लिए उम्रकैद की सजा सुनाई थी।

महिला की शिकायत के मुताबिक, कंपनी से ड्यूटी कर घर जाने के लिए उसने सेक्टर-37 से कैब लिया। बीच रास्ते में ड्राइवर ने उसे शराब पीने का ऑफर दिया तो उसने इनकार कर दिया। फिर ड्राइवर दयानगर गांव के पास जंगल में कैब लेकर गया और वहां गाड़ी रोक दी। ड्राइवर और उसके साथियों ने बंधक बनाकर वहां उससे बलात्कार किया और धमकी देकर चले गए।

रोते-बिलखते महिला जंगल से भागकर दयानगर गांव पहुंची और शोर मचाया। तब गांववालों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर के परिवार के एक सदस्य सहित कुल छह लोगों को फिलहाल हिरासत में लिया है। वहीं, महिला को मेडिकल के लिए भेज दिया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App