ताज़ा खबर
 

नोए़डा: पेड़ से लटका मिला युवक का शव, अपार्टमेंट में इंजीनियर की संदिग्ध मौत

पार्क में टलहने आए और सेक्टर-9 निवासी अभिषेक ने सबसे पहले शव को देखकर शोर मचाया।

Author नोएडा | January 19, 2017 2:39 AM
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

सेक्टर- 9 इलाके में बुधवार सुबह युवक का शव पेड़ से लटका मिला। वहीं, सेक्टर-77 की एक बहुमंजिला इमारत में इंजीनियर का शव संदिग्ध अवस्था में मिला है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं परिजनों को भी घटना की सूचना दे दी है। पेड़ से लटके शव के मामले पर पुलिस ने गला दबाकर हत्या करने और फिर शव को लटकाने की संभावना जताई है। अलबत्ता अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। वहीं, सेक्टर-77 में मृतक मिले इंजीनियर के पोस्टमार्टम में हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। डाक्टरों ने विसरा सुरक्षित रखा है। पुलिस के मुताबिक, अभी तक परिजनों की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, सेक्टर- 9 में बुधवार सुबह पार्क में टहलने आए लोगों को पेड़ पर एक युवक का शव लटका दिखा दिया। सूचना मिलने पर पहुंची थाना सेक्टर-20 पुलिस ने शव को नीचे उतारा। शुरुआती जांच में पुलिस ने हत्या किए जाने से इनकार नहीं किया है। पार्क में टलहने आए और सेक्टर-9 निवासी अभिषेक ने सबसे पहले शव को देखकर शोर मचाया। काफी भीड़ इकट्ठा होने पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने शव को नीचे उतारा और कपड़ों की तलाशी ली। अलबत्ता कपड़ों में कोई ऐसा दस्तावेज या कागज नहीं मिला, जिससे उसके नाम-पते की जानकारी मिल सके। आसपास के लोगों से पहचान कराने पर भी शिनाख्त नहीं हो सकी। थाना सेक्टर- 20 के इंस्पेक्टर अनिल प्रताप सिंह ने बताया कि शव की शिनाख्त कराने के प्रयास किए जा रहे हैं। अलबत्ता शव को लटकाने से गला दबाकर हत्या करने की आशंका भी जताई है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या की वजह पता चलने का दावा किया है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यहां 1 रुपए प्रति किलो में बेची जा रही हैं सब्जियां, फिर भी नहीं मिल रहे खरीददार
2 अब डिजिटल में भी कतार
3 कुछ देर भूले कतार का दर्द
यह पढ़ा क्या?
X