ताज़ा खबर
 

दिव्यांग युवती के साथ बलात्कार, नोएडा पुलिस ने मामला दर्ज कराने दिल्ली भेजा

शादी का झांसा देकर एक दिव्यांग युवती के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। आरोप है कि युवती के साथ नेपाल का एक युवक पिछले एक साल से बलात्कार कर रहा था।

Author नोएडा, 1 अक्तूबर। | Updated: October 2, 2018 4:37 AM
ghaziabad, ghaziabad madarsa rape, ghaziabad rape, mosque raoe, police chargesheet, sit chargesheet, victim, 10 year old girl gangraped, Delhi police, Delhi police crime branch, मदरसा, गाजियाबाद, गाजीपुर, रेप कांड, दुष्कर्म, पीड़ित बच्ची, ghaziabad news, Delhi news, NCR News, Hindi news, News in Hindi, Jansattaतस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फोटोः Freepik)

शादी का झांसा देकर एक दिव्यांग युवती के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। आरोप है कि युवती के साथ नेपाल का एक युवक पिछले एक साल से बलात्कार कर रहा था। शादी का दबाव बनाने पर आरोपी नेपाल भाग गया। युवती ने सोमवार को थाना सेक्टर-20 पुलिस से मामले की शिकायत की। दिल्ली के संगम विहार इलाके का मामला बताकर थाना सेक्टर-20 पुलिस ने उसे दिल्ली में मामला दर्ज कराने को कहा है। दिव्यांग युवती अपने परिवार के साथ दिल्ली के संगम विहार इलाके में रहती है। वह एक निजी कंपनी में नौकरी करती है। युवती के मुताबिक आरोपी युवक सेक्टर-18 के एक होटल में रसोइया है।

वह भी संगम विहार इलाके में ही रहता था। आरोपी पिछले एक साल से युवती को शादी का झांसा देकर बलात्कार कर रहा था। इस बीच आरोपी युवती को सेक्टर-15 नया बांस स्थित अपने दोस्त के कमरे पर भी ले गया, जहां उसके साथ बलात्कार किया। युवती ने जब शादी के लिए ज्यादा दबाव बनाया तो वह 28 सितंबर को नेपाल भाग गया। फोन करने पर आरोपी ने कहा कि वह अब कभी भारत नहीं आएगा। नया बांस में जिस दोस्त के कमरे पर आरोपी युवती को ले जाता था, वह भी कमरा खाली कर भाग गया है। थाना सेक्टर-20 के वरिष्ठ उप निरीक्षक श्यौदान सिंह ने बताया कि युवती का मामला दिल्ली के संगम विहार इलाके का है। लिहाजा युवती को दिल्ली के थाने में मामला दर्ज कराने का कहा है।

Next Stories
1 ग्रेटर नोएडाः संपत्तियों को फ्री होल्ड करने के आसार
2 उत्तर प्रदेश: विशेषज्ञों की समिति नहीं, विद्यार्थी करेंगे सर्वश्रेष्ठ शिक्षक का चुनाव
3 नोएडाः हवाई अड्डे के साथ जेवर को मिलेगी मेट्रो की सौगात
ये पढ़ा क्या?
X